इस एक्टर ने पत्नी के साथ बैठकर, दूरबीन से देखी थी ऐश्वर्या-अभिषेक की शादी, जानकर होगी हैरानी

|

Updated: 26 Sep 2021, 04:15 PM IST

आज हम आपको वो किस्सा बता रहे हैं जिसमें एक एक्टर और उनकी पत्नी ने बच्चन खानदान की बहू ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन की शादी दूरबीन से देखी थी।

नई दिल्ली: हमें अक्सर बॉलीवुड स्टार्स से जुड़े किस्से सुनने को मिलते रहते हैं, लेकिन इसके बावजूद भी कई ऐसे किस्से हैं जिनसे लोग अनजान रह जाते हैं। आज हम आपको वो किस्सा बता रहे हैं जिसमें एक एक्टर और उनकी पत्नी ने बच्चन खानदान की बहू ऐश्वर्या राय (Aishwarya rai) और अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) की शादी (Aishwarya-Abhishek wedding) दूरबीन से देखी थी।

अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय की शादी को दूरबीन से देखने वाला एक्टर कोई और नहीं बल्कि अर्जुन कपूर के चाचा संजय कपूर थे। रियलिटी टीवी सीरीज ‘फैबुलस लाइव्स ऑफ़ बॉलीवुड वाइफ्स’ (Fabulous Lives of Bollywood Wives) में पहुंचे एक्टर अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) ने अपने चाचू संजय कपूर की पत्नी महीप कपूर से जुड़ा एक रोचक किस्सा शेयर किया था। जिसमें उन्होंने खुलासा किया था कि संजय कपूर और उनकी पत्नी महीप कपूर ने ऐश्वर्या और अभिषेक की शादी दूरबीन से देखी थी। आपको यह जानकर बहुत ज्यादा हैरानी होगी, लेकिन यह बिल्कुल सच है।

इस बात को खुद संजय कपूर की पत्नी महीप ने भी माना था। महीप ने बताया था कि उनके पास एक दूरबीन है और दूसरी उन्होंने अर्जुन कपूर के घर छोड़ दी थी। जब अर्जुन दूरबीन वापस देने आए, तब संजय के बेटे ने अर्जुन को बताया कि महीप ने दूरबीन के साथ क्या किया।

यह भी पढ़ें: जब एक अवार्ड पाने के लिए कैटरीना कैफ ने की थी ऐसी हरकत, जानकर होगी हैरानी

उन्होंने बताया कि संजय और महीप ने ऐश्वर्या और अभिषेक की शादी दूरबीन से देखी थी। साथ ही उन्होंने यह भी देखा कि शादी में कौन-कौन आया हैं। उस समय घर से बच्चन परिवार की ग्रैंड वेडिंग देखने के लिए संजय और महीप ने यह अच्छा तरीका निकाला था।