अमिताभ बच्चन से लेकर आमिर खान तक, इन सेलेब्स को मिल चुकी है जान से मारने की धमकी

ये पहली बार नहीं है जब किसी स्टार को जान से मारने की धमकी मिली हो। आज हमको बताने जा रहे हैं कि इससे पहले किस स्टार को ऐसी धमकी मिली है-

<p>amitabh bachchan shah rukh khan aamir khan</p>
नई दिल्ली। बिग बॉस १४ व सिंगर राहुल वैद्य इन दिनों सुर्खियों में बने हुए हैं। हाल ही में उनका गरबा सॉन्ग रिलीज हुआ है। इस गाने में उनके साथ एक्ट्रेस निया शर्मा नजर आ रही हैं। लेकिन उनके इस गाने के कारण उन्हें जान से मारने की धमकी मिल रही हैं। दरअसल, उनके गाने में गरबे की रात में गुजरात में पूजे जाने वाली श्री मोगल मां का जिक्र किया गया है, जिससे लोगों का गुस्सा फूट पड़ा है। लोगों का बढ़ता गुस्सा देख राहुल ने लोगों से माफी मांगी है। हालांकि, ये पहली बार नहीं है जब किसी स्टार को जान से मारने की धमकी मिली हो। आज हमको बताने जा रहे हैं कि इससे पहले किस स्टार को ऐसी धमकी मिली है-
शाहरुख खान

बॉलीवुड के किंग कहे जाने वाले शाहरुख खान को भी जान से मारने की धमकी मिल चुकी है। हैप्पी न्यू ईयर की शूटिंग के दौरान सेट पर एक नोट मिला था। जिसमें कहा गया था कि उनका अगला टारगेट शाहरुख खान होंगे। ऐसा कहा गया कि ये नोट को कुख्यात गैंगस्टर छोटा राजन ने भेजा था।
अमिताभ बच्चन

सदी के महानायक अमिताभ बच्चन को भी साल २०१० में जान से मारने की धमकी मिल चुकी है। उन्होंने एक ब्लॉगर के खिलाफ पुलिस में शिकायत कराई थी। बिग बी का आरोप था कि ब्लॉगर ने उन्हें और उनके परिवार को मारने की धमकी दी है। उन्हें ये धमकियां काफी वक्त से आ रही थीं। पहले तो बिग बी ने धमकी को नजरअंदाज किया लेकिन फिर उन्होंने पुलिस में शिकायत की।
आमिर खान

आमिर खान कुछ साल पहले टीवी पर सत्यमेव जयते शो को होस्ट किया करते थे। लेकिन इस शो के पहले ही सीजन में आमिर को जान से मारने की धमकी मिली थी। जिसके बाद उन्होंने अपनी सुरक्षा के लिए बॉम्ब/बुलेटप्रूफ कार खरीदी थी।
बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार अक्षय कुमार को गैंगस्टर रवि पुजारा ने जान से मारने की धमकी दी थी। खबरों के मुुताबिक, उन्हें एक शख्स ने फोन किया था जिसने अपना नाम रवि पुजारा बताया था। फोन पर अक्षय कुमार से शख्स ने उनके द्वारा कुछ दिनों पहले जॉब से निकाले गए नौकर के बारे अक्षय कुमारमें पूछा था।
Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.