सलमान खान की अपकमिंग मूवी 'राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई' की टल सकती है रिलीज

|

Published: 14 Apr 2021, 04:50 PM IST

सलमान खान की अपकमिंग मूवी 'राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई' की रिलीज डेट कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए टाली जा सकती है। सलमान का कहना है कि अगर कोरोना मामलों की संख्चा बढ़ती रही, तो मूवी को अगले साल ईद पर रिलीज करना पड़ेगा।

मुंबई। बॉलीवुड स्टार सलमान खान की अपकमिंग मूवी 'राधे:योर मोस्ट वांटेड भाई' की रिलीज टाली जा सकती है। ऐसा देश में लगातार बढ़ रहे कोरोना संक्रमण के मामलों और आंशिक लॉकडाउन के चलते माना जा रहा है। इससे पहले कुछ बॉलीवुड मूवीज की रिलीज कोरोना के चलते टाली जा चुकी है जिसमें अमिताभ की 'चेहरे', रानी मुखर्जी की 'बंटी और बबली 2', कंगना रनौत 'थलाइवी' जैसे बड़ी फिल्में नाम शामिल हैं। अगर 'राधे' की रिलीज टली, तो इसके जुलाई में बकरीद या अगले साल ईद पर रिलीज की संभावना बताई जा रही है।

कोरोना मामले बढ़े, तो टल सकती है 'राधे' की रिलीज
सलमान खान ने फिल्म 'राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई' की रिलीज डेट की घोषणा पहले ही कर दी थी। उन्होंने अपने सोशल मीडिया पोस्ट में रिलीज डेट ईद बताई थी। हालांकि हाल ही में अभिनेता कबीर बेदी की बुक लॉन्च पर सलमान ने कहा था कि अगर लोगों ने अब भी कोरोना गाइडलाइन की सख्ती से पालना नहीं की, तो फिर से पिछले साल की तरह लॉकडाउन लग सकता है और लोगों को रोजीरोटी का संकट आ सकता है। इसी बातचीत मेें एक्टर ने बताया कि अगर कोरोना मामलों की संख्या इसी तरह बढ़ती रही, तो 'राधे' की रिलीज को टालना पड़ सकता है। फिर इसे अगले साल ईद पर रिलीज करना पड़ेगा। उनका मानना है कि फिल्म अच्छी बनी है और चलेगी भी, लेकिन इस समय लोगों की सेफ्टी ज्यादा जरूरी है जिससे लोग स्वस्थ रहें और फिल्म देखने सिनेमाघरों में आ सकें।

यह भी पढ़ें : जब फोटोग्राफर ने सलमान खान को किसिंग सीन पर दी थी सलाह, एक्टर के जवाब ने जीत लिया था एक्ट्रेस का दिल

अगले साल ईद पर बड़े निर्माताओं की नजर
सलमान के इस बयान से वे निर्माता चौकन्ने हो गए हैं जिनकी फिल्में अगले साल ईद पर आनी हैं। इनमें सलमान की ही यशराज बैनर की फिल्म 'टाइगर 3' और अजय देवगन की 'मे डे' शामिल है। हालांकि निर्माता यही कोशिश करेंगे कि अगले साल ईद पर इस मुकाबले को टाला जा सके। लेकिन अगर सलमान को 'राधे' की रिलीज अगले साल ईद पर करनी पड़ी, तो बॉक्स ऑफिस पर दिलचस्प मुकाबला देखने को मिलेगा। इसके अलावा सलमान खान, शाहरुख खान की अपकमिंग फिल्म 'पठान' में भी दिखाई देंगे। इस मूवी की शूटिंग मुंबई स्थित फिल्मसिटी में चल रही थी। एक बड़ा सेट भी तैयार करवाया जा रहा था, जिसमें जॉन अब्राहम और शाहरुख के कुछ सीन्स होने थे। लेकिन कोरोना गाइडलाइन के चलते इस काम को रोक दिया गया है।

यह भी पढ़ें : Salman Khan photos: सलमान खान के HD और HQ फोटोज