‘मैंने प्यार किया’ फिल्म के बाद बेरोजगार हो गए थे सलमान खान! भाग्यश्री को ठहराया जिम्मेदार

फिल्म में सलमान और भाग्यश्री की जोड़ी को काफी पसंद किया गया था। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ब्लॉकबस्टर साबित हुई थी। लेकिन इस फिल्म के बाद सलमान खान कुछ महीनों के लिए बेरोजगार हो गए थे।

<p>salman khan bhagyashree</p>
नई दिल्ली। बॉलीवुड के दबंग खान सलमान खान आज करोड़ों दिलों पर राज करते हैं। उन्होंने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत फिल्म ‘बीवी हो तो ऐसी’ से की थी। हालांकि, इस फिल्म में उनका छोटा सा रोल था। इसके बाद उन्होंने फिल्म ‘मैंने प्यार किया’ से बतौर लीड रोल में काम किया था। सूरज बड़जात्या की ये फिल्म साल 1989 में रिलीज हुई थी। इस फिल्म में सलमान के साथ एक्ट्रेस भाग्यश्री भी लीड रोल में थीं। फिल्म में दोनों के बीच बेहद खूबसूरत लव स्टोरी देखने को मिली थी।
फिल्म में सलमान और भाग्यश्री की जोड़ी को काफी पसंद किया गया था। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ब्लॉकबस्टर साबित हुई थी। लेकिन इस फिल्म के बाद सलमान खान कुछ महीनों के लिए बेरोजगार हो गए थे। इसके लिए उन्होंने भाग्यश्री को जिम्मेदार ठहराया था। इसका खुलासा सलमान ने ‘आपकी अदालत’ में किया था।
यह भी पढ़ें

जब स्टार बनने के बाद अपने चॉल को देखने आए थे गोविंदा, वायरल हुआ भावुक वीडियो

सलमान ने फिल्म ‘मैंने प्यार किया’ के बारे में बात करते हुए कहा, “मैंने प्यार किया’ के बाद 4-5 महीने तक मुझे कोई काम नहीं मिला था। ऐसा लग रहा था कि काम मिलेगा भी या नहीं, क्योंकि भाग्यश्री मैडम ने उस वक्त तय कर लिया था कि अब वह फिल्मों में काम नहीं करेंगी। शादी करेंगी।”
यह भी पढ़ें

जब अमिताभ बच्चन ने बताया आराध्या के जन्म के वक्त कैसा था ऐश्वर्या का हाल

इसके बाद सलमान ने भाग्यश्री को लेकर कहा, “और उन्होंने जाकर शादी भी कर ली थी। पूरा क्रेडिट जो फिल्म का होता है, वह लेकर भी भाग गई थीं। ऐसा लग रहा था इंडस्ट्री वालों को कि मुख्य वही थीं, जिनकी वजह से फिल्म चली थी, मैं तो केवल यूं ही था।” बता दें कि ‘मैंने प्यार किया’ फिल्म के लिए सलमान को पहले केवल ३१ हजार रूपए दिए जा रहे थे। लेकिन फिर उनके फीस को बढ़ा दिया गया और उन्हें ७५ हजार रुपए दिए गए।
Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.