सलमान खान को किराए पर लेना पड़ा लग्जरी अपार्टमेंट, हर महीने इतने लाख रुपए भरने पड़ेंगे

सभी जानते हैं कि सलमान मुंबई के ब्रांदा के गैलेक्सी अपार्टमेंट में रहते हैं। वह लंबे वक्त से इस अपार्टमेंट में अपने परिवार के साथ रह रहे हैं। सलमान कई बार बता चुके हैं कि वह इस बिल्डिंग को छोड़कर नहीं जाएंगे।

<p>salman khan</p>
नई दिल्ली। बॉलीवुड के दबंग सलमान खान फिल्मों के अलावा अपनी पर्सनल लाइफ के कारण सुर्खियों में बने रहते हैं। सभी जानते हैं कि सलमान मुंबई के ब्रांदा के गैलेक्सी अपार्टमेंट में रहते हैं। वह लंबे वक्त से इस अपार्टमेंट में अपने परिवार के साथ रह रहे हैं। सलमान कई बार बता चुके हैं कि वह इस बिल्डिंग को छोड़कर नहीं जाएंगे। उन्हें इस जगह से काफी जुड़ाव है। इस वजह से वह कहीं और घर नहीं लेते हैं। जबकि मुंबई में उनकी कई प्रॉपटीज़ हैं। अब वह अपने नए लग्जरी फ्लैट को लेकर चर्चा में आ गए हैं।
एक रियल एस्टेट पोर्टल के अनुसार, सलमान खान वेंचर्स प्राइवेट लिमिटेड ने बांद्रा के मकबा हाइट्स के 17वें और 18वें फ्लोर पर एक डुप्लेक्स के लिए रेंट एग्रिमेंट रिन्यूवल किया है। बाबा सिद्दीकी और जीशान सिद्दीकी इस फ्लैट के मालिक हैं। 2,265 वर्ग फीट की इस प्रॉपर्टी को सलमान खान ने 11 महीने के लिए किराए पर लिया है। कहा जा रहा है कि इस फ्लैट का हर महीना 8.25 लाख रुपए है।
यह भी पढ़ें

अनिल कपूर की बेटी को करवा चौथ पर नहीं है भरोसा- बोलीं- लोग मुझे मूर्ख कह रहे हैं…

कहा जा रहा है कि इस अपार्टमेंट में उनके फर्म के लिए राइटिंग का काम होगा। वर्क फ्रंट की बात करें तो हाल ही में सलमान खान ने फिल्म ‘अंतिमः द फाइनल ट्रूथ’ की रिलीज डेट की घोषणा की थी। ये फिल्म 26 नवंबर, 2021 को रिलीज होगी। इसे महेश मांजरेकर ने डायरेक्ट किया है। फिल्म में सलमान खान के जीजा आयुष शर्मा भी हैं। वह विलेन के रोल में हैं। वहीं, सलमान खान पुलिस के रोल में नजर आएंगे। इस फिल्म के अलावा, सलमान खान टाइगर 3 में नजर आने वाले हैं। इसमें उनके साथ कटरीना कैफ लीड रोल में हैं। फैंस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। साथ ही, इन दिनों सलमान रियलिटी शो बिग बॉस १५ को होस्ट कर रहे हैं। इसके लिए वह भारी भरकम रकम ले रहे हैं।
Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.