इस वजह से दीपिका पादुकोण ने सिद्धार्थ माल्‍या से किया था ब्रेकअप

|

Updated: 25 Sep 2021, 04:49 PM IST

दीपिका पादुकोण और सिद्धार्थ माल्‍या कभी साथ हुआ करते थे। अलग होने के बाद दोनों ने अपने ब्रेकअप को लेकर खुलकर मीडिया के सामने बात रखी थी। आइये जानते हैं किस कारण से दोनों एक दूसरे से अलग हो गए थे।

नई दिल्ली: Deepika Padukone and Siddharth Mallya Breakup: कभी एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण अपने बॉयफ्रेंड रणबीर कपूर के साथ रिलेशनशिप में रही थीं, जब दोनों अलग हो गए तो दीपिका काफी दुखी और अकेली हो गई थी। ऐसे में बिजनेस टायकून के बेटे सिद्धार्थ माल्‍या (Siddharth Mallya) उनकी जिंदगी में आए, कुछ समय साथ रहे फिर ये दोनों भी अलग हो गए। दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और सिद्धार्थ माल्‍या (Siddharth Mallya) ने अपने ब्रेकअप को लेकर मीडिया के सामने अपनी बात रखी थी। आइये जानते हैं किस कारण से दोनों एक दूसरे से अलग हो गए थे।

किंगफिशर कलैंडर की मॉडल थीं दीपिका
मॉडलिंग के दिनों में दीपिका, विजय माल्‍या के पॉपुलर किंगफिशर कलैंडर की मॉडल हुआ करती थीं। शाहरुख खान (SRK) के साथ आई फिल्‍म 'ओम शांति ओम' से बॉलीवुड में डेब्यू करने के बाद दीपिका एक के बाद एक कामयाबी की सीढ़ी चढ़ने लगी। रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) से ब्रेकअप के बाद दीपिका दुखी रहने लगी, तब सिद्धार्थ माल्‍या ने उन्हें सहारा दिया।

दोनों का रिश्ता कुछ समय तक ही चल पाया
जब सिद्धार्थ के बारे में दीपिका से सवाल किया गया तो उन्होंने स्‍वीकार किया कि वो सिद्धार्थ के साथ रिलेशनशिप में हैं। दोनों को अक्सर एक साथ ईवेंट्स और अवॉर्ड फंक्‍शन में स्पॉट किया जाता था, लेकिन दोनों का रिश्ता कुछ समय तक ही चल पाया।

मुझे इस रिश्‍ते में फ्यूचर दिखाई नहीं दे रहा था
सिद्धार्थ से अपने ब्रेकअप पर दीपिका ने कहा था कि 'इस रिश्ते को बचाने की मैंने काफी कोशिश की लेकिन, सिद्धार्थ का बिहेवियर काफी अजीब सा होता जा रहा था। मुझे इस रिश्‍ते में फ्यूचर दिखाई नहीं दे रहा था।

यह भी पढ़ें: जब 60 के दशक में एक्ट्रेस के लिए ऑडिशन देना होता था मुश्किल, निर्देशक के

मुश्किल समय में दीपिका ने मेरा साथ नहीं दिया
वहीं, जब सिद्धार्थ माल्या से इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा था कि, 'मुश्किल समय में दीपिका ने मेरा साथ नहीं दिया। जब मैं उसे मेहंगे तोहफें दिया करता था। मैंने उसके दोस्‍तों के लिए बहुत सी बड़ी पार्टीज भी दी हैं, वो उन दिनों को भूल गई। आज एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण रणवीर सिंह के साथ प्यार से अपनी शादी शुदा जिंदगी जी रही हैं।