बॉलीवुड

जानिए, क्यों तैमूर अली खान के पिता का किरदार निभाना चाहते हैं रणवीर सिंह

बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह ( Ranveer Singh ) फिल्मों में सैफ अली खान के बेटे तैमूर अली खान ( Taimur Ali Khan ) के पिता का किरदार निभाना चाहते हैं…..

मुंबईJul 19, 2020 / 03:55 pm

भूप सिंह

Taimur Ali Khan Pictures

बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह ( Ranveer Singh ) फिल्मों में सैफ अली खान के बेटे तैमूर अली खान ( Taimur Ali Khan ) के पिता का किरदार निभाना चाहते हैं। रणवीर का एक पुराना वीडियो वायरल हो रहा है। इसमें करण जौहर, रणवीर से पूछते हैं कि वह तीनों खान में से किसके पिता का रोल करना चाहेंगे। इस पर वह कहते हैं कि क्या वह किसी और खान का नाम चुन सकते हैं। करण के हां बोलने पर रणवीर, तैमूर अली खान का नाम लेते हैं।

 

रणवीर सिंह कहते हैं कि सैफ अली खान के बेटे तैमूर अली खान जब फिल्मों में एक्टिंग करेंगे तो वह उनके पिता का रोल करना चाहंगे। वह तैमूर के फिल्मों में डेब्यू करने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। रणवीर की प्रोफेशनल लाइफ की बात करें तो वह जल्द ही फिल्म ’83’ में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में वह कपिल देव का किरदार निभा रहे हैं। पहले ये फिल्म 10 अप्रैल को रिलीज होने वाली थी, लेकिन कोरोना वायरस की वजह से फिल्म को पोस्टपोन कर दिया गया।

अब यह फिल्म क्रिसमस के मौके पर रिलीज होगी। ’83’ में दीपिका पादुकोण भी नजर आएंगी। वह कपिल देव की पत्नी रोमी भाटिया का किरदार निभाएंगी। बता दें कि तैमूर अली खान, करीना कपूर और सैफ अली खान के बेटे हैं। वह सोशल मीडिया पर पॉपुलर स्टारकिड्स में से एक हैं। उनकी अच्छी खासी फैन फॉलोइंग भी है। हर कोई उनकी एक झलक देखने को बेताब रहता है।

Home / Entertainment / Bollywood / जानिए, क्यों तैमूर अली खान के पिता का किरदार निभाना चाहते हैं रणवीर सिंह

Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.