बॉलीवुड

Animal के बाद रणबीर कपूर की 300% बढ़ी फीस, Ramayana में किया इतना चार्ज कि हिल गया बजट

5 Photos
Published: April 09, 2024 10:00:16 am
1/5

 

साई पल्लवी


साउथ एक्ट्रेस साई पल्लवी फिल्म 'रामायण' में सीता का रोल निभाने वाली हैं। इसके लिए एक्ट्रेस ने 6 करोड़ रुपये चार्ज किया है। बता दें कि साई पल्लवी अपने पहले के प्रोजेक्ट्स के लिए 2.5-3 करोड़ रुपये चार्ज करती थीं, लेकिन 'रामायण' फिल्म के लिए उन्होंने अपनी फीस दोगुनी कर दी है।

 

2/5

 

यश


KGF स्टार यश भी 'रामायण' मूवी में नजर आएंगे। इसमें वो रावण का रोल निभाएंगे। इसके लिए एक्टर 150 करोड़ रुपये चार्ज कर रहे हैं।

 

3/5

 

रणबीर कपूर


रणबीर कपूर 'रामायण' में भगवान राम का रोल निभा रहे हैं। 'एनिमल' की सक्सेस के बाद उन्होंने इस फिल्म के लिए सबसे ज्यादा फीस चार्ज की है। साई पल्लवी की फीस से तुलना में रणबीर की फीस 2400% ज्यादा है। रणबीर ने 'रामायण' के लिए 225 करोड़ रुपये चार्ज किए हैं। आमतौर पर एक्टर अपनी हर फिल्म के लिए 75 करोड़ चार्ज करते थे।

 

4/5

 

'रामायण' सेट की कीमत


नितेश तिवारी की फिल्म 'रामायण' की शूटिंग के लिए मुंबई में ही भव्य अयोध्या सेट बनाया गया है। इसकी लागत 11 करोड़ रुपये है। यहां देखें अयोध्या सेट की वीडियो

 

5/5

 

इस दिन रिलीज होगी 'रामायण' मूवी


'रामायण' की शूटिंग शुरू हो चुकी है और ये मूवी कई पार्ट्स में रिलीज होगी। रिपोर्ट्स के मुताबिक, 'रामायण' का पहला पार्ट 2025 में रिलीज होने की उम्मीद है।

 

 

Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.