कोरोना वायरस के बीच आई आलिया-रणबीर की शादी की खबर, जानिए क्या है पूरा प्लान?

|

Published: 03 Apr 2020, 01:00 PM IST

  • रणबीर (Ranbir Kapoor) और आलिया (Alia Bhatt) कर रहे हैं शादी की प्लानिंग
  • कोरोना वायरस (Coronavirus) के चलते नहीं होगी डेस्टिनेशन वेडिंग
  • भारत में ही होगी दोनों की शादी

नई दिल्ली | कोरोना वायरस (coronavirus) के कहर ने हर तरफ अपना असर किया है। बॉलीवुड के फेवरेट कपल रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने अपनी डेस्टिनेशन वेडिंग टाल दी है। खबरों के मुताबिक, अब दोनों इंडिया में शादी करेंगे। रणबीर और आलिया (Alia Ranbir Wedding) के परिवार ने मिलकर तय किया है कि उन्हें शांतिपूर्ण तरीके से भारत में ही शादी का आयोजन करना चाहिए। दोनों की शादी की खबरे काफी दिन से आ रही थी लेकिन कोरोना वायरस के चलते इसे रोक दिया गया था लेकिन अब फिर से इस पर विचार किया जा रहा है।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, रणबीर और आलिया की शादी का फंक्शन दिसंबर के आखिरी में तय किया जा रहा है। ये शादी अब मुंबई में ही होगी। दोनों की शादी के सभी रीति-रिवाज 21 दिसंबर से शुरू हो जाएंगे। अभी परिवार की तरफ से कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं आई है इसलिए ये टाइम बदल भी सकता है।

बता दें कि आजकल लॉकडाउन में आलिया भट्ट और रणबीर कपूर साथ ही रह रहे हैं। कुछ दिनों पहले दोनों को एक वीडियो में साथ में देखा गया था। वहीं ऐसी भी खबरे आई थीं कि दोनों के बीच सबकुछ ठीक नहीं चल रहा है जिसपर उनके साथ रहने वाले वीडियो ने पूर्णविराम लगा दिया था।

आलिया और रणबीर की लवस्टोरी फिल्म ब्रह्मास्त्र की शूटिंग के दौरान शुरू हुए थी। दोनों की ये फिल्म भी 2020 के दिसंबर में ही रिलीज होगी। हालांकि फैंस काफी लंबे समय से दोनों की शादी का इंतजार कर रहे हैं जो शायद इस साल दिसंबर में खत्म हो जाए।