Rishi Kapoor की मौत के बाद Ranbir Kapoor नही रहना चाहते मां के साथ, अलग रहने का लिया फैसला!

अभिनेता ऋषि कपूर (Rishi Kapoor )का निधन 30 April 2020 को हो गया था
रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor )सोशल मीडिया पर हुए ट्रोल

<p>Ranbir Kapoor does not want to live with mother</p>

नई दिल्ली। बॉलीवुड अभिनेता ऋषि कपूर (Rishi Kapoor)की अचानक हुई मौत से पूरी फिल्म इंडस्ट्री(Film industry) को एक बहुत बड़ा झटका लगा है। हर किसी के दिल में उनकी यादें अभी भी ताजा है जिसके चलते हर कोई उनकी तस्वीरों या पुराने वीडियो को शेयर करते हुए उनकी याद कर रहा है। और उनके परिवार को भी इस दुख भरी घड़ी को सहने की प्रार्थना ईश्वर से कर रहा है। लेकिन इसी के बीच खबरें ये आ रही है कि एक्टर रणबीर कपूर(Ranbir Kapoor ) को अपने पिता की मौत से कुछ ज्यादा फर्क नही पड़ा है। इसलिए वो अब मां नीतू कपूर(Neetu Kapoor ) का साथ छोड़ आलिया भट्ट(Alia Bhatt) के साथ रहना चाहते है।

ये बात तो हर कोई जानता है कि रणबीर कपूर और आलिया भट्ट एक दूसरे को काफी लंबे समय से डेट कर रहे है और जल्द ही शादी भी करने वाले थे। रणबीर ऋषि कपूर की मौत के पहले वे घर से अलग रहते थे और अब वो फिर मां को छोड़कर जाने की तैयारी कर रहे है।

 

पिता की मौत के बाद इस दुख की घड़ी में रणबीर कपूर का मां के पास ना रहना लोगों को रास नहीं आ रहा है। और जैसे ही ये खबर सामने आई है सोशल मीडिया पर लोग उन्हें जमकर खरी खोटी सुना रहे है.. गौरतलब है कि रणबीर कपूर ने इस मामले में अभी तक कोई बयान नहीं दिया है और देखना ये है कि वो कुछ कहते हैं या नहीं।

ऋषि कपूर की तेहरवीं के बाद ये मामला चर्चा में आया हैं। अभी हाल ही में ऋषि कपूर की बेटी रिद्धिमा कपूर ने सोशल मीडिया पर अपनी और पिता ऋषि कपूर की एक तस्वीर साझा की थी। जिसमें वो अपनी पिता को काफी मिस कर रही हैं बता दें कि ऋषि कपूर के मौत के बाद उनके फैंस लगातार उनको याद कर रहे हैं। गौरतलब है कि उनको काफी समय से कैंसर थी।

Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.