Rakshabandhan Special: रक्षाबंधन के मौके पर सारा ने ली भाई की चुटकी, वहीं अमिताभ से लेकर आमिर ने इस अंदाज में दी फैंस को बधाई

एक्ट्रेस सारा अली खान ( Sara Ali Khan ) ने अपनी बचपन की एक क्यूट तस्वीर शेयर की। सोशल मीडिया पर यह तस्वीर बेहद पसंद की जा रही है।

<p>sara ali khan </p>

आज पूरे देश में रक्षाबंधन और स्वतंत्रता दिवस का पर्व धूम-धाम से मनाया जा रहा है। सभी त्योहारों की तरह ये दोनों पर्व भी बॉलीवुड में पूरे जोश-खरोश से सेलिब्रेट किया जा रहा है। इस खास मौके पर एक्ट्रेस सारा अली खान ( Sara Ali Khan ) ने अपनी बचपन की एक क्यूट तस्वीर शेयर की। सोशल मीडिया पर यह तस्वीर बेहद पसंद की जा रही है। दरअसल यह सारा की बचपन की तस्वीर है जिसमें वह अपने भाई के साथ नजर आ रही हैं।

 

इस फोटो को शेयर करते हुए सारा ने कैप्शन में लिखा, ‘मेरे छोटे भाई को रक्षाबंधन की ढेरो बधाई। तुम्हारी बहुत याद आ रही है। मैं तुमसे वादा करती हूं कि मैं तुम्हें हमेशा परेशान करूंगी, हमेशा धमकी दूंगी, तुम्हारा सारा खाने का सामान खा जाऊंगी साथ ही तुम्हें हमेशा प्यार करुंगी।’

इसके साथ ही इंडस्ट्री के दूसरे सितारों ने भी रक्षाबंधन पर ट्टीट करते हुए बधाई दी। इन सितारों में अमिताभ बच्चन से लेकर नेहा कक्कड़, निया शर्मा, गौहर खान से लेकर दूसरे सितारे भी शामिल हैं।

Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.