इनर वियर पहने योगा करने पर ट्रोल हुईं राखी सांवत, ट्रोलर्स ने कहा- ‘कुछ कपड़े तो पहन लेतीं’

ड्रामा क्वीन राखी सांवत एक बार फिर से चर्चाओं में आ गई हैं। राखी सावंत ने योगा करते हुए अपना वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट किया था। जिसके बाद वह अपने आउटफिट की वजह से खूब ट्रोल हो रही हैं।

<p>Rakhi Sawant Troll For Her Yoga Outfit</p>

नई दिल्ली। ड्रामा क्वीन राखी सांवत कुछ भी करती हैं तो वो सुर्खियां में आ जाता है। फिर चाहे उनका कोई बयान हो या फिर उनकी कोई अतरंगी आउटफिट हो। इस बार राखी सांवत को उनका स्टाइल काफी महंगा पड़ता हुआ दिखाई दे रहा है। दरअसल, वज़न कम करने के चलते राखी ने योगा करना शुरू कर दिया है। जिसके लिए उन्होंने योगा क्लास भी ज्वाइन कर ली है। अब योगा करते हुए राखी सांवत ने अपनी वीडियोज सोशल मीडिया पर पोस्ट की थी। जिसमें उनके आउटफिट को देख लोग काफी भड़क गए और उन्हें जमकर सुनाने लगे।

https://www.dailymotion.com/embed/video/x81vctx

राखी सांवत ने शेयर किया इंस्टाग्राम पर वीडियो

सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहने वाली राखी सांवत ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर योगा करते हुए की वीडियो पोस्ट की है। वीडियो में राखी न्यूड कलर की सपोर्ट्स ब्रा और मरून शॉट पहने हुए दिखाई दे रही हैं। उनका योगा ट्रेनर उन्हें एक्सरसाइज करवाता हुआ दिखाई दे रहा है। राखी ने वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है कि ‘योगा से ही होगा।’ साथ ही उन्होंने पेट पकड़ने वाला एक इमोजी भी बनाया है।

राखी की इस वीडियो पर 23 लाख से भी ज्याजा व्यूज़ आ चुके हैं। कुछ यूजर्स को राखी का योगा आउटफिट कुछ खास पसंद नहीं आया और उन्होंने राखी को ट्रोल करना शुरू कर दिया।

 

 

यह भी पढ़ें

Rakhi Sawant को आगे ना पढ़ा पाने की वजह से दुखी हैं उनकी मां, आर्थिक तंगी और गंदे इलाके में गुज़ारा बचपन

 

आउटफिट के चलते ट्रोल हुईं राखी सावंत

राखी को ट्रोल करते हुए एक यूजर ने लिखा है कि ‘ये सूमो पहलवान कौन है?’ वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा है कि ‘कुछ कपड़े तो पहन लेतीं।’ वहीं एक यूजर ने कमेंट करते हुए कहा कि ‘वर्कआउट के लिए कपड़े क्यों उतारने थे? पता नहीं इनके यहां क्या क्या ट्रेंड है।’ आपको बता दें राखी सावंत 42 साल की हो गई हैं और आज भी वह खुद को फिट रखने की पूरी कोशिश करती हैं।

यह भी पढ़ें

शादी का सुख नहीं मिल पाने की वजह से टूटी Rakhi Sawant, बोलीं- ‘बाहर आने के बाद लूंगी पति से तलाक’

‘इंडियन आइडल’ में नज़र आएंगी राखी सावंत

राखी सावंत जल्द ही रियलिटी शो ‘इंडियन आइडल’ में नज़र आने वाली हैं। हाल में राखी ने इंडियन आइडल के सेट से तस्वीरें और वीडियोज भी शेयर की थीं। वैसे आपको बता दें हाल ही में राखी ‘बिग बॉस’ के 14 सीज़न में भी दिखाई दी थीं। जहां उनके ड्रामे ने शो की टीआरपी को हाई लेवल पर पहुंचा दिया था। शो में राखी सावंत ने दर्शकों को खूब एंटरटेन किया था।

Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.