बड़े पर्दे पर दिखेगी राजस्थानी लव स्टोरी, यह एक्टर करेगा डेब्यू

राजस्थान की सच्ची प्रेम कहानी पर बन रही फिल्म, सुरजीत दबंगई-ए डिफरेंट लव स्टोरी से बॉलीवुड में करेंगे एंट्री

<p>Rajasthani love story will be seen on big screen, actor will debut</p>

नई दिल्ली। काफी समय से राजस्थान पर बेस्ड कोई फिल्म बड़े पर्दे पर दिखाई नहीं दी है। छोटे पर्दे पर तो कई सीरीयल्स टेलीकास्ट हो रहे हैं। अब जलछ ही राजस्थानी लव स्टोरी बड़े पर्दे पर भी देखने को मिलेगी। इस फिल्म्स से सुरजीत सिंह राठौर बॉलीवुड में एंट्री करने वाले हैं।इस फिल्म का नाम दबंगई-ए डिफ्रेंट म्यूजिकल स्टोरी है। इस रोमांटिक एक्शन थ्रिलर फिल्म की शूटिंग जल्द शुरू होने वाली है। इस फिल्म की शूटिंग की सभी तैयारियां शुष् हासे गई हैं। मेकर्स से लेकर कलाकर तक कड़ी मेहनत कर रहे हैं।

एजाज खान होंगे फिल्म के मेन हीरो
इस फिल्म को लेकर एक्टर सुरजीत सिंह का कहना है कि वह दबंगई- ए डिफरेंट लव स्टोरी के लिए काफी उत्साहित हैं। यह उनकी पहली फिल्म होगी और वे इस माह के आखिर में इसकी शूटिंग शुरू कर देंगे। फिल्म के निर्देशक और लेखक साजन अग्रवाल हैं। फिल्म में ब्रेक देने के लिए वह साजन अग्रवाल का शुक्रिया अदा करते हैं। साथ ही वह सहयोग के लिए अभिनेता एजाज खान को भी धन्यवाद देते हैं।

s_s_r.jpeg

राजस्थानी लव स्टोरी पर आधारित है फिल्म
उन्होंने बताया कि दबंगई के निर्माता ज्ञानचंद देवपति हैं, जो एसएसआर फिल्म्स के बैनर तले इस फिल्म को बना रहे हैं। इसमें एक्टर एजाज खान और पल्लवी सिंह मुख्य किरदार में दिखेंगे, जबकि इनके अपोजिट में होंगे सुरजीत सिंह राठौर। फिल्म की कहानी राजस्थानी लव स्टोरी पर आधारित है, जो कि एक सच्ची प्रेम कहानी है। फिल्म में केशव कुमार और छोटू सिंह ने म्यूजिक दिया है। फिल्म के अन्य कलाकारों के नाम जावेद हैदर, राजकुमार कनौजिया और राजेश देसाई हैं। फिल्म एमक्एस प्लेयर पर रिलीज होगी।

Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.