Birthday Special : स्मिता पाटिल की मौत के बाद राज बब्बर ने रेखा से बढ़ाई नजदीकियां, मिली धमकी

बॉलीवुड के मशहूर एक्टर राज बब्बर आज अपना 69वां जन्मदिन सेलिब्रेट करने जा रहे हैं। एक अच्छे एक्टर के अलावा वो राजनीति का जाना माना चेहरा हैं।

<p>Raj babbar birthday</p>

Happy Birthday Raj Babbar : 80 के दशक की फिल्मों में राजबब्बर का नाम सबसे बड़े एक्टर्स की लिस्ट में गिना जाता रहा है। उनकी हर एक फिल्म सुपरहिट साबित हुई है। राज बब्बर ने ना केवल बॉलीवुड में अपनी जगह बनाई, बल्कि वो राजनीति का भी जाना-माना चेहरे रहे हैं। उन्होंने एक सफल राजनेता के रूप में भी अपनी अलग पहचान बनाई है. राज बब्बर की निजी जिंदगी की बात करें तो उनकी जिंदगी में काफी उतार चढ़ाव आए हैं।

यह भी पढ़ें
-

बॉलीवुड सेलिब्रिटी के निकनेम हैं इतने फनी, सुनते ही छूट जाएगी हंसी

उनकी लव लाइफ काफी सुर्खियों में रही थी। क्योंकि शादीशुदा होने के बाद भी वे बॉलीवुड एक्ट्रेस स्मिता पाटिल को दिल दे बैठे थे। वे स्मिता के प्यार में इस कदर पागल थे कि वे अपने परिवार और दो बच्चों को छोड़ स्मिता पाटिल के साथ रिलेशनशिप में रहने को मजबूर हो गए,और इसके बाद पहली पत्नि नादिरा को छोड़ स्मिता से शादी तक रचा ली थी।

लेकिन यह प्यार भी ज्यादा दिन तक नही चल पाया। और स्मिता हमेशा हमेशा के लिए राज बब्बर से दूर हो गई। बेटे प्रतीक बब्बर को जन्म देने के बाद स्मिता का देहांत हो गया। एक तरफ बेटे का जन्म तो दूसरी अपने प्यार को खोने का गम वो बर्दाश्त नही कर पाए।

यह भी पढ़ें
-

Ayushmann Khurrana अपने नाम में डबल एन और डबल आर का क्यों करते है इस्तेमाल, बताया इससे जुड़ा सीक्रेट

स्मिता के जाने के बाद राज बब्बर की हमदर्द बनीं रेखा

स्मिता के जाने के बाद राज बब्बर काफी टूट से गए थे। और इसी बीच उनके दर्द को बांटने के लिए रेखा की एंट्री हुई। एक इंटरव्यू में राज बब्बर ने रेखा के साथ हुए रिश्ते के बारे में बताया था, लेकिन रेखा हमेशा इस रिश्ते को नकारती आई हैं। अब दोनों के बीच के रिश्ते ऐसे बढ़ें कि बॉलीवुड गलियारों से होते हुए मीडिया की सुर्खियां बनने लगे।

रेखा से रिश्ता रखने पर इस निर्माता ने राज को दी थी धमकी
जब रेखा और राज बब्बर के अफेयर की खबर चारों ओर तेजी से फैलने लगी तब फिल्म निर्माता हबीब नाडियाडवाला ने राज बब्बर को धमकी देते हुए कहा था कि वे रेखा से दूर रहें। इसके बाद से वे रेखा से दूर हो गए। हालांकि, इससे राज बब्बर एक बाद को नकारते हुए एक इंटरव्यू में कहा था कि मैं धमकी जैसे शब्द का इस्तेमाल नहीं करूंगा। मुझे नहीं लगता कि हबीब नाडियाडवाला की इतनी क्षमता थी कि वह मुझे धमकी दे। हां रिश्ते को लेकर हमारे बीत में थोड़ी बहसबाजी हो गई थी।

Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.