प्रियंका चोपड़ा के रेस्टोरेंट 'सोना' का हुआ शुभारंभ, पति निक जोनास को कहा स्पेशल थैंक्स

|

Published: 27 Mar 2021, 01:27 AM IST

प्रियंका चोपड़ा ने रेस्टोरेंट 'सोना' न्यूयॉर्क में लोगों के लिए खोल दिया है। जिसकी जानकारी देते हुए प्रियंका ने पति निक जोनास का खास वजह से धन्यवाद किया है। प्रियंका ने अपने रेस्टरोंट की कुछ तस्वीरें भी शेयर की हैं।

नई दिल्ली | इंटरनेशनल आइकॉन प्रियंका चोपड़ा जहां अपनी एक्टिंग का परचम पूरी दुनिया में फैला चुकी हैं। वहीं इन दिनों वो अपने रेस्टोरेंट सोना को लेकर चर्चाओं में हैं। प्रियंका ने कुछ दिनों पहले जानकारी दी थी कि न्यूयॉर्क में एक इंडियन रेस्टोरेंट खोलने वाली हैं। अब ये रेस्त्रां पूरी तरह से लोगों के तैयार है। शुक्रवार के दिन प्रियंका ने अपना रेस्टोरेंट लोगों के लिए खोल दिया और इसकी कुछ तस्वीरें भी फैंस के साथ साझा की हैं। साथ ही उन्होंने पति निक जोनास का इस रेस्टोरेंट में सहयोग का भी जिक्र किया। उन्होंने अपने तरीके से निक को स्पेशल थैंक्स कहा है।

सोना रेस्टोरेंट का पहला दिन

प्रियंका चोपड़ा ने अपने सोशल मीडिया हैंडल्स पर बताया कि सोना रेस्टोरेंट खुल चुका है। उन्होंने खाने और रेस्टोरेंट की कुछ तस्वीरें शेयर करते हुए अपने इंस्टाग्राम पोस्ट में लिखा- आज सोना न्यूयॉर्क का ओपनिंग डे है। शानदार भारतीय खाने के लालच और प्यार ने ऐसा कर दिखाया और मैं आपका स्वागत करने के लिए अब और इंतजार नहीं कर सकती। न्यूयॉर्क के दिल में भारत का अनुभव।

प्रियंका ने पति के नाम लिखा पोस्ट

प्रियंका ने आगे लिखा- ये सब टीम की मेहनत से हो पाया। खाने के स्वाद से लेकर सजावट के फैसले तक कई लोग मेरे साथ रहे। उसके साथ इसके परफेक्ट नाम तक आने के लिए सारा श्रेय निक जोनास को जाता है। जी हां मेरे पति ने टीम के साथ खाने को बहुत पहले चखने के बाद सोना कहा था। मतलब गोल्ड और ये उन्होंने भारत में सुना था। सबसे ज्यादा तो हमारी शादी के दौरान। हम न्यूयॉर्क सिटी की सारी गाइडलाइन्स को ध्यान में रखते हुए रेस्टोरेंट को खोल रहे हैं। हम आपको सर्व करने के लिए तैयार हैं। प्रियंका ने रेस्टोरेंट के मेन्यू से खाने की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जिसमें सबका ध्यान खींच रहा है डोसा।

ये भी पढ़े- सोनू सूद को Forbes ने दिया लीडरशिप अवॉर्ड, एक्टर को कहा- 'कोविड-19 हीरो'

बेहद खूबसूरत है ‘सोना’

वहीं प्रियंका के रेस्टोरेंट की तस्वीरें बेहद ही खूबसूरत हैं। फोटोज से साफ झलक रहा है कि उन्होंने रेस्टोरेंट के इंटीरियर पर खास ध्यान दिया है। प्रियंका के रेस्टोरेंट के हर एक कोने को बड़ी ही खूबसूरती से सजाया गया है। खास बात ये है कि प्रियंका ने अपने रेस्टोरेंट को बेहद ही छोटा रखा है और खाने का मेन्यू खूब लंबा चौड़ा बनाया है। ताकि लोगों को उनकी मनपसंद का खाना मिल सके। प्रियंका ने रेस्टोरेंट में लोगों के बैठने के लिए सीटिंग एरिया को बहुत ही शानदार तरीके से बनाया है। कुर्सी और सोफे दोनों का कॉम्बिनेशन प्रियंका ने अपने रेस्टोरेंट में रखा है। बता दें कि प्रियंका ने इस रेस्टोरेंट के चीफ हरि नायक को बनाया है। जो भारतीय खाने की हर एक छोटी-बड़ी चीज का ध्यान रखेंगे।