प्रियंका चोपड़ा के शो ‘द एक्टिविस्ट’ को लेकर बढ़ा विवाद, एक्ट्रेस को मांगनी पड़ी माफी

|

Published: 17 Sep 2021, 02:33 PM IST

इससे पहले ग्लोबल सिटीजन ने शो के फॉर्मेट पर माफी मांगी थी। अब प्रियंका ने भी सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर कर माफी मांगी है। उन्होंने कहा कि जिस किसी को भी उनके शो से निराशा हुई है वह उनसे माफी मांगती हैं।

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा अब एक इंंटरनेशनल स्टार बन चुकी हैं और आए दिन लाइमलाइट में बनी रहती हैं। दुनियाभर में उनकी जबरदस्त फैन फॉलोइंग है। अपने काम से प्रियंका हर दिन भारत का सिर गर्व से ऊंचा कर रही हैं। लेकिन अब उनके नए शो के कारण विवाद बढ़ता जा रहा है। दरअसल, हाल ही में एक्ट्रेस अपने नए शो 'द एक्टिव‍िस्‍ट' (The Activist) का आगाज किया था। शो में प्रियंका चोपड़ा, जूलियन होफ और अशर शो के होस्‍ट/जज के रूप में नजर आ रहे हैं। सीबीएस और ग्लोबल सिटीजन द्वारा प्रोड्यूस इस शो को लोग असंवेदनशील बता रहे हैं और इसका जमकर विरोध कर रहे हैं। अब प्रियंका चोपड़ा ने इसके लिए लोगों से माफी मांगी है।

इससे पहले ग्लोबल सिटीजन ने शो के फॉर्मेट पर माफी मांगी थी। अब प्रियंका ने भी सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर कर माफी मांगी है। उन्होंने कहा कि जिस किसी को भी उनके शो से निराशा हुई है वह उनसे माफी मांगती हैं।

प्रियंका ने लिखा, ‘मैं पिछले कुछ हफ्ते से आपकी आवाज की शक्ति देखकर काफी प्रभावित हुई हूं। एक्टिविज्म को हमेशा उसके मूल कारणों और प्रभावों से प्रेरणा मिलती है और जब लोग किसी चीज के बारे में आवाज उठाने के लिए एक साथ आते हैं, तो हमेशा एक प्रभाव पड़ता है। आपको सुना गया। शो गलत हो गया, और मैं माफी मांगती हूं कि इसमें मेरे हिस्सा लेने से आप में से कई लोगों को निराशा हुई। हमारा इरादा इन विचारों और कार्यों के पीछे काम कर रहे लोगों और उन बदलावों को सामने लाना था।'

प्रियंका ने आगे लिखा, 'सामाज‍िक कार्यकर्ताओं का एक वैश्विक समुदाय है जो हर द‍िन दुन‍िया में बदलाव लाने के लिए खून, पसीना और आंसू लगा देते हैं। लेकिन अक्‍सर इनकी बातें लोगों के सामने ही नहीं आती हैं। इनका काम बेहद जरूरी है और इसे न स‍िर्फ पहचाना जाना चाहिए, बल्कि इसका जश्‍न भी मनाया जाना चाहिए।' बता दें कि 'द एक्टिविस्ट' का फॉर्मेट कुछ इस तरह का है कि इसमें अलग-अलग मुद्दों के लिए आवाज उठाने वाले 6 सामाज‍िक कार्यकर्ताओं के बीच एक कॉम्‍पटीशन होना था। शो जीतने वाले एक्टिव‍िस्‍ट को प्राइज मनी म‍िलेगी और उसे G20 शिखर सम्मेलन में भाग लेने का अवसर प्राप्त होगा। लेेकिन लोगों को ये फॉर्मेट बिल्कुल पसंद नहीं आया और उन्होंने इसका विरोध किया।