कार्तिक आर्यन को 'दोस्ताना 2' से बाहर किए जाने पर पूजा बेदी ने दिया रिएक्शन

|

Published: 10 May 2021, 02:27 PM IST

कुछ दिनों पहले ये खबर आई कि एक्टर कार्तिक आर्यन को फिल्म 'दोस्ताना 2' से बाहर कर दिया गया है। जिसके बाद सोशल मीडिया पर करण जौहर पर लोगों का गुस्सा फूट पड़ा। अब पूजा बेदी ने इस पर अपनी बात रखी है।

नई दिल्ली। बॉलीवुड में नेपोटिज्म का मुद्दा कई बार उठ चुका है। एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद अब कार्तिक आर्यन को लेकर ये मुद्दा गरमाया हुआ है। हाल ही में खबर आई थी कि कार्तिक आर्यन को करण जौहर की फिल्म 'दोस्ताना 2' में एक्ट्रेस जान्हवी कपूर के साथ कास्ट किया गया है। फिल्म के कुछ सीन शूट भी किए जा चुके थे। लेकिन इसके बाद अचानक खबर आने लगी कि करण जौहर ने कार्तिक आर्यन को अपनी फिल्म से बाहर निकाल दिया है। जिसके बाद सोशल मीडिया पर ये खबर वायरल होने लगी। करण जौहर पर एक बार फिर लोगों का गुस्सा फूट पड़ा। लोगों ने उनपर नेपोटिज्म के आरोप लगाए। अब इस मामले में एक्ट्रेस पूजा बेदी का रिएक्शन सामने आया है।

पूजा बेदी ने नेपोटिज्म पर रखी अपनी बात
फिल्म 'दोस्ताना 2' से कार्तिक को बाहर निकाले जाने की खबर करण जौहर ने एक पोस्ट के जरिए सोशल मीडिया पर दी। कार्तिक फिल्म की शूटिंग भी शुरू कर चुके थे। ऐसे में उनको बाहर निकाले जाने की खबर से हर कोई हैरान रह गया। अब कार्तिक को निकाले जाने के बाद मेकर्स को किसी नए एक्टर की तलाश है। लेकिन इस बीच पूजा बेदी ने नेपोटिज्म पर अपनी बात रखी है। खबरों के मुताबिक, पूजा बेदी ने कहा कि सभी के लिए समान मौके हैं। उन्होंने बताया कि शो मसाबा मसाबा के लिए उन्हें भी ऑडिशन देना पड़ा था।

नेपोटिज्म का आरोप लगाना गलत है
पूजा बेदी ने कहा, 'लोग उन लोगों से ईर्ष्या करते हैं जिनके पास एक निश्चित विशेषाधिकार है। अगर किसी एक्टर का बच्चा उसी इंडस्ट्री में काम करना चाहता है तो उस पर नेपोटिज्म का आरोप लगाना गलत है।' उन्होंने आगे कहा कि इंडस्ट्री में कई ऐसे स्टार्स हैं जो बिना किसी फिल्मी बैकग्राउंड के आए थे और अब एक आइकॉन बन चुके हैं। इसमें प्रीति जिंटा, सुष्मिता सेन, ऐश्वर्या राय, शाहरुख खान, माधुरी दीक्षित जैसे कई सितारे शामिल हैं। हमारे पास ऐसे भी कई लोग हैं जो इंडस्ट्री से ही थे लेकिन उन्हें वो मुकाम हासिल नहीं हो पाया। कुमार गौरव ने एक बेहतरीन लव स्टोरी के साथ डेब्यू किया था लेकिन उनका करियर आगे नहीं बढ़ पाया।

अलाया ने भी झेला रिजेक्शन
इसके बाद पूजा बेदी ने अपने बेटी अलाया एफ के बारे में बात करते हुए कहा कि उन्हें भी कई रिजेक्शन का सामना करना पड़ा था। उसके बाद उन्हें सैफ अली खान और तब्बू के साथ 'जवानी जानेमन' में काम करने का मौका मिला। बता दें कि 'जवानी जानेमन' से अलाया ने अपना डेब्यू किया था। इस फिल्म में उनकी एक्टिंग को काफी सराहा गया था।