बॉलीवुड की हॉट एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा नहीं गई हैं कभी डेट पर, इस एक्टर पर आया था दिल

परिणीति चोपड़ा ने एक इंटरव्यू में पर्सनल लाइफ को लेकर किए खुलासे
परिणीति ने बताया कि वह कभी भी किसी के साथ डेट पर नहीं गई हैं

<p>parineeti chopra</p>
नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा की एक्टिंग को लोग काफी पसंद करते हैं। हाल ही में उनकी फिल्म ‘द गर्ल ऑन द ट्रेन’ (The Girl On The Train) रिलीज हुई है। इस फिल्म के जरिए उन्होंने अपना डिजिटल डेब्यू भी कर लिया है। फिल्म नेटफ्लिक्स पर 26 फरवरी को रिलीज हुई है। ये फिल्म हॉलीवुड फिल्म द गर्ल ऑन द ट्रेन की हिंदी रीमेक है। परिणीति इसमें लीड रोल में नजर आ रही हैं। दर्शकों फिल्म में उनकी एक्टिंग की खूब तारीफ कर रहे हैं।
Hrithik Roshan से ई-मेल विवाद में की गई पूछताछ, कंगना रनौत बोलीं- हर शख़्स दीवाना तेरा…

फिल्म में उनके किरदार का नाम मीरा कपूर है। फिल्म की कहानी कुछ ऐसी है कि मीरा एक हादसे के बाद अपनी याददाश्त के कुछ सालों के बारे में पूरी तरह भूल जाती हैं। ऐसे में उनके ऊपर एक मर्डर का आरोप लग जाता है। फिल्म को दर्शकों द्वारा पसंद किया जा रहा है। इस बीच परिणीति का एक इंटरव्यू खूब चर्चा में आ गया है। इस इंटरव्यू में उन्होंने अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में कई खुलासे किए थे।
Anurag Kashyap की बेटी आलिया के साथ हुआ था यौन उत्पीड़न, शेयर किए भद्दे कमेंट्स के स्क्रीनशॉट्स

परिणीति ने बताया था कि उन्होंने पहली बार किस 18 साल की उम्र में किया था। इसके अलावा डेट पर जाने के लेकर उन्होंने कहा कि ”मैं कभी डेट पर नहीं गई हूं। हम घर पर मिलते थे, साथ में चिल करते थे। टीवी देखते थे और फूड ऑर्डर करते खाते थे। यह बहुत कैजुअल था।” वहीं, परिणीति ने इस बात का भी खुलासा किया कि उन्हें सैफ अली खान बहुत पसंद थे। वो उनके पहले क्रश थे। परिणीति की बाकी फिल्मों की बात करें तो वह दिबाकर बनर्जी की फिल्म संदीप और पिंकी फरार में नजर आएंगी। इस फिल्म में उनके साथ अर्जुन कपूर लीड रोल में हैं।
Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.