बॉलीवुड

Nusrat Jahan के बोल्ड अंदाज ने जीता फैन्स का दिल, वायरल हुआ हॉट लुक

5 Photos
Published: November 18, 2020 04:07:20 pm
1/5

नई दिल्ली। नुसरत जहां (Nusrat Jahan) इन दिनों अपने हॉट लुक के चलते सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं। उनकी हरएक तस्वीर फैंस के दिल को कायल कर देती है। वह भले ही टीएमसी सांसद हैं लेकिन उनकी स्टाइलिश अदाओं को देख फैंस उनके दिवाने बने हुए है। अभी हाल ही में टीएमसी सांसद एक्ट्रेस नुसरत जहां की कुछ तस्वीरे सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है जिसमें उनका बोल्ड अंदाज फैंस को काफी पसंद आ रहा है। नुसरत जहां ने इन तस्वीरों को अभी हाल ही में अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर किया है।

2/5

नुसरत जहां (Nusrat Jahan Instagram) ने राजनीति में आने से पहले बंगाली फिल्मों में काफी धूम मचाई है। उन्होंने राज चक्रवर्ती की फिल्म शोत्रु (2011)' से अपने करियर की शुरूआत की थी। इसके बाद वह 'खोका 420', 'खिलाड़ी', 'सोंधे नमार आगे' जैसी फिल्मों में नजर आईं।

3/5

नुसरत जहां ने 19 जून, 2019 को बिजनेसमैन बॉयफ्रेंड निखिल जैन से शादी करके काफी सुर्खियां बटोरी थी। इस शादी को लेकर काफी बबाल भी हुआ था। लेकिन उन्होंने किसी की परवाह ना करते हुए पूरे रीति रिवाज के अनुसार शादी की। और हिंदू रिवाज के अनुसार पूरे श्रृंगार के साथ भी नजर आईं।

4/5

नुसरत जहां (Nusrat Jahan) अक्सर दुर्गा पूजा में सम्मलित होती हैं। उनकी तस्वीरे भी सोशल मीडिया पर काफी वायरल होती है।

5/5

नुसरत जहां (Nusrat Jahan) ने साल 2019 में राजनीति में कदम रखा था उन्होंने तृणमूल कांग्रेस (TMC) के टिकट से बशीरहाट सीट से जीत हासिल की थी।

30 वर्षीय नुसरत जहां एक अच्छी अदाकारा है उनकी हर फिल्में काफी हिट हुई हैं। और इन्हीं ऱिल्मों में से एक थी 'वन' जिसकी सरहाना लोग आज भी करते है।

Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.