बॉलीवुड

एक्ट्रेस और सांसद नुसरत जहां ने ग्लैमरस तस्वीरों से लूटी महफील, आपने देखीं तस्वीरें

5 Photos
Published: May 31, 2020 11:19:00 am
1/5

सांसद और एक्ट्रेस नुसरत जहां ने पिछले साल ही शादी की है। वे कई बंगाली फिल्मों में काम कर चुकी हैं, लेकिन फिल्मी दुनिया छोड़ लोकसभा चुनाव में पश्चिम बंगाल के बसीरहाट सीट से चुनाव जीतने वाली नुसरत आए दिन किसी न किसी वजह से सुर्खियों में रहती हैं। नुसरत अक्सर अपने ग्लैमरस अंदाज को लेकर सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं। वैसे पर्दे से लेकर राजनीति तक पहुंचने वाली नुसरत जहां के काम के साथ उनकी खूबसूरती के भी लोग दीवाने हैं।

2/5

बता दें कि बंगाली इंडस्ट्री का नुसरत एक मशहूर चेहरा हैं। मगर वह राजनीति में भी एक चर्चित चेहरा बन गई हैं। वह अक्सर अपने चाहने वालों को अपनी खूबसूरती की झलक दिखाती रहती हैं। इतना ही नहीं एक्ट्रेस की सोशल मीडिया पर तस्वीरें खूब वायरल होती हैं। नुसरत वैसे भी बंगाली इंडस्ट्री में अपने ग्लैमरस अंदाज के लिए काफी मशहूर हैं। उनकी सोशल मीडिया पर तस्वीरें धड़ल्ले से वायरल होती हैं।

3/5

वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और उनके लाखों में फॉलोअर्स हैं। हर समय वह अपने लुक और ड्रेसिंग सेंस से लोगों को अट्रैक्ट करती रहती हैं। उनके फैंस भी उनकी पोस्ट को काफी पसंद करते हैं और कमेंट्स की बौछार लगा देते हैं।

4/5

इंस्टाग्राम पर नुसरत के 2 मिलियन से ज्यादा फॉलोअर्स हैं। वे केवल अपनी एक्टिंग से ही नहीं बल्कि सांसद बनने के बाद भी राष्ट्रीय स्तर पर अपनी अच्छी खासी पहचान बनाने में कामयाब रही हैं। मगर इससे पहले वे मॉडलिंग के क्षेत्र में भी खूब मैसूर थी।

5/5

मॉडलिंग के बाद नुसरत में बंगाली फिल्मों की तरफ रुख किया। फिर इसके बाद वह राजनीति में आईं। फिलहाल फिल्मों से लेकर राजनीति तक नुसरत का एक अलग ही बोलबाला है। वैसे अब नुसरत महिला सशक्तिकरण के मुद्दों पर भी काफी ध्यान दे रही हैं।

Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.