पहली वेडिंग एनिवर्सरी पर Nusrat Jahan ने पति निखिल जैन के साथ रोमांटिक तस्वीर की शेयर

एनिवर्सरी (Nusrat Jahan Wedding Anniversary) के मौके पर नुसरत ने एक रोमांटिक तस्वीर शेयर की है, जो अब काफी सुर्खियां बटोर रही है।

 

<p>Nusrat Jahan Wedding Anniversary</p>
नई दिल्ली: बांग्ला फिल्मों की अभिनेत्री और तृणमूल कांग्रेस सांसद नुसरत जहां (Nusrat Jahan) की आज पहली वेडिंग एनिवर्सरी है। साल 2019 में नुसरत ने बिजनेसमैन निखिल जैन के साथ तुर्की के बोडरम सिटी में सात फेरे लिए थे। दोनों की शादी की तस्वीरों ने सोशल मीडिया (Social Media) पर तहलका मचा दिया था। अब एनिवर्सरी (Nusrat Jahan Wedding Anniversary) के मौके पर नुसरत ने एक रोमांटिक तस्वीर शेयर की है, जो अब काफी सुर्खियां बटोर रही है।
नुसरत ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल (Nusrat Jahan Instagram) से तस्वीर की है। जिसमें उनके साथ पति निखिल (Nikhil Jain) नजर आ रहे हैं। नुसरत ने पति को एनिवर्सरी विश करते हुए लिखा- “तुम मेरे आज हो, कल भी। मैं हमेशा तुमसे तहे दिल से प्यार करती रहूंगी क्योंकि रियल स्टोरीज की एंडिंग नहीं होती है। हैप्पी एनिवर्सरी लव।” नुसरत की इस तस्वीर को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। साथ ही उन्हें शादी की पहली सालगिरह की बधाई दे रहे हैं।
आपको बता दें कि नुसरत और निखिल ने लंबे वक्त तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद शादी (Nusrat Jahan Nikhil Jain Marriage) की थी। निखिल की बात करें तो वे पेशे से एंटरप्रेन्योर हैं और टेक्सटाइल बिजनेस चलाते हैं।
वहीं नुसरत जहां फिल्मों के अलावा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर काफी सुर्खियों में रहती हैं। नुसरत शादी के बाद जब पहली बार कैमरे में कैद हुई थीं तो उन्होंने मांग में सिंदूर और गले में मंगलसूत्र पहना हुआ था, जिसके बाद काफी हंगामा हुआ था। उनके खिलाफ फतवा भी जारी कर दिया था। हालांकि वहीं करती हैं जो उनके दिल को भाता है।
हाल ही में जब अम्फान तूफान (Cyclone Amphan ने पश्चिम बंगाल में तबाही मचाई थी तो नुसरत जहां भी अपने चुनाव क्षेत्र में जायजा लेने पहुंची थीं। उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई थीं।
Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.