Filmfare Awards 2021: डांस रिहर्सल करते हुए नोरा फतेही ने शेयर किया खूबसूरत पोस्ट

एक्ट्रेस और डांसर नोरा फतेही ने सोशल मीडिया पर वीडियो पोस्ट किया है। जिसमें वह फिल्मफेयर अवार्ड 2021 की परफॉर्मेंस के लिए रिहर्सल करती हुईं दिखाई दे रही हैं। नोरा का यह अंदाज सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा हैा।

<p>Nora Fatehi Shared Filmfare Awards 2021 Rehearsal Video</p>

नई दिल्ली। जल्द ही फिल्मफेयर अवॉर्ड 2021 का आयोजन होने जा रहा है। इस बार कई फिल्मफेयर में कई सेलेब्स की जबरदस्त परफॉर्मेंस देखने को मिलेंगी। बताया जा रहा है कि अवॉर्ड शो में इस बार कई सेलेब्स दमदार परफॉर्मेंस देते हुए नज़र आएंगे। जिसे लेकर फैंस काफी एक्साइटेड हैं। वहीं इस बीच बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस और डांसर नोरा फतेही ने फिल्फेयर को लेकर कर रही तैयारियों को लेकर एक पोस्ट शेयर किया है। जिसमें वह जी जान से मेहनत करती हुईं दिखाई दे रही हैं। नोरा का खूबसूरत अंदाज उनके फैंस को खूब पंसद आ रहा है। यही वजह है कि सोशल मीडिया पर उनका अंदाज तेजी से वायरल हो रहा है।

फिल्मफेयर के लिए कर रही हैं खूब मेहनत

ब्लैक शार्ट्स और टॉप में नोरा फिल्मफेयर के लिए डांस की तैयारी कर रही हैं। उनकी डांस परफॉर्मेंस बहुत दमदार हो इसलिए वह जी तोड़ मेहनत भी कर रही हैं। नोरा ने जो वीडियो पोस्ट किया है। रिहर्सल के दौरान बैकग्राउंड डांसर उन्हें लिफ्ट करते हुए दिखाई दे रहे हैं। कभी नोरा राइट तो काफी लेफ्ट की ओर जाती हुईं दिखाई दे रही हैं। तभी अचानक से वह गिर जाती हैं। जिन्हें तुरंत वहां खड़े लड़के उन्हें संभाल लेते हैं। इस दौरान उनके चेहरे पर डर साफ देखने को मिल रहा है। वीडियो को शेयर करते हुए करते हुए उन्होंने कैप्शन में बताया कि वह फिल्मफेयर में परफॉर्मेंस देने के लिए प्रैक्टिस कर रही हैं।

Nora Fatehi

नोरा फतेही की ड्रेस

फिल्मफेयर के दौरान नोरा की ड्रेस भी खूब सुर्खियां बंटोर रही हैं। नोरा की यह ड्रेस हॉलीवुड के डिजाइनर ने डिजाइन की है। उनकी यह ड्रेस थाई स्लीट गाउन हैं। जो कि स्लिवर रंग की है। इस ड्रेस के चलते नोरा खूब सुर्खियों में हैं। साथ ही उनके फैंस भी उनके इस लुक के दीवाने हो गए हैं। इस लुक में वह बेहद ही खूबसूरत और ग्लैमरस लग रही हैं। साथ ही उनके मूव्स उन्हें और भी बोल्ड और खूबसूरत बना रहे हैं।

यह भी पढ़ें

‘छोड़ देंगे’ सॉन्ग के आउटफिट में Nora Fatehi ने शेयर की लेटेस्ट तस्वीरें, फैंस ने कहा-‘ब्यूटीफुल’

 

Filmfare 2021

रविवार को होगा शो टेलिकास्ट

आपको बता दें 11 अप्रैल यानी कि आज रात को टीवी पर शो टेलिकास्ट होगा। फिल्मफेयर के लेटेस्ट प्रोमो में नोरा शो के होस्ट मनीष पॉल संग खूब मस्ती करते हुए दिखाई दे रही हैं। दोनों ही फिल्म रूही के गाने नदियों पार पर डांस करते हुए नज़र आ रही हैं। वहीं इस दौरान नोरा फिल्मफेयर अवॉर्ड की तरह पोज देती हैं। मनीष और नोरा की यह मस्ती लोग काफी एंजॉय कर रहे हैं।

Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.