बॉलीवुड

Nora Fatehi ने रेड ड्रेस में ढाया कहर, सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं तस्वीरें

नोरा फतेही ने रेड कलर के बॉडीकॉन ड्रेस में कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिनमें वह बेहद ही हॉट लग रही हैं।

Sep 14, 2020 / 05:06 pm

Sunita Adhikari

Nora Fatehi Hot Pictures

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस नोरा फतेही की सोशल मीडिया पर काफी फैन फोलोइंग है। नोरा खुद भी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन अपनी तस्वीरें और वीडियोज़ फैंस के साथ साझा करती रहती हैं। हाल ही में नोरा ने कुछ ऐसी फोटोज़ पोस्ट की, जिन्हें देखकर फैंस खुद को उनकी तारीफ करने से रोक नहीं पाए। दरअसल, नोरा फतेही ने रेड कलर के बॉडीकॉन ड्रेस में कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिनमें वह बेहद ही हॉट लग रही हैं।
नोरा फतेही ने ये तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से साझा की हैं। जिनमें वह रेड कलर की सीक्वंस ड्रेस में नजर आ रही हैं। यह बॉडीकॉन गाउन उनके टोन्ड कर्व्स और बॉडी को परफेक्टली हाईलाइट कर रहा था। इस ड्रेस में लेग पर साइड स्लिट दी गई है, जो उनके ड्रेस को और बोल्ड बना रही है। इस लुक के साथ नोरा के बालों को स्ट्रेट रखा गया था। साथ ही ग्लॉसी मेकअप किया गया था। नोरा का ये पूरा लुक काफी हॉट था। उसके बाद जब एक्ट्रेस ने इन तस्वीरों को सोशल मीडिया पर शेयर किया तो इन पर लाइक्स की बाढ़ आ गई। इस ड्रेस में नोरा ने लगभग चार से पांच पोस्ट डाली हैं और सब पर 10 लाख से ज्यादा लाइक्स हैं।
इससे पहले नोरा फतेही का एक फनी वीडियो काफी वायरल हुआ था। जिसमें नोरा WAP challenge कर रही होती हैं। नोरा को डांस करते देख उनकी मां उनको पीछे से चप्पल फेंक के मारती हैं और कहती हैं कि लोग कोरोना से मर रहे हैं और तुम्हें WAP challenge करना है। दरअसल, इस वीडियो में मां की भूमिका भी नोरा ने ही निभाई थी।
वर्क फ्रंट की बात करें तो नोरा फतेही इन दिनों रियलिटी डांस शो ‘इंडियाज बेस्ट डांसर’ में बतौर जज के रूप में नजर आ रही हैं। दरअसल, उन्होंने मलाइका अरोड़ा की जगह ली है। मलाइका की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद उन्होंने इस शो को छोड़ दिया था। हालांकि नोरा हमेशा के लिए इस शो में जज नहीं बनी हैं। वह स्पेशल गेस्ट के तौर पर शो में मौजूद हैं। जैसे ही मलाइका कोरोना को मात देती हैं वह शो में वापसी करेंगी। इसके अलावा नोरा फतेही जल्द ही फिल्म ‘भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया’ में नजर आएंगी। इस फिल्म में एक्टर अजय देवगन लीड रोल में हैं।

Home / Entertainment / Bollywood / Nora Fatehi ने रेड ड्रेस में ढाया कहर, सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं तस्वीरें

Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.