बॉलीवुड

नोरा फतेही का कैजुअल लुक हुआ वायरल, गाड़ी से उतरते ही दिए गजब के पोज

नोरा फतेही का स्पोर्टी लुक हुआ वायरल
डांस क्लासेस में ग्रे शॉर्ट्स और स्वेटशर्ट में पहुंची
3 लाख की ड्रेस को लेकर लाइमलाइट बंटोर चुकी हैं नोरा फतेही

Feb 19, 2021 / 09:06 am

Neha Gupta

Nora Fatehi

नई दिल्ली | बॉलीवुड की डांस क्वीन नोरा फतेही (Nora Fatehi) अपने शानदार डांस से लाखों लोगों का दिल जीत चुकी हैं। सोशल मीडिया पर भी नोरा की फैन फॉलोइंग कमाल की है। नोरा का डांस वीडियो हो या फिर उनका लुक सबकुछ तुरंत वायरल हो जाता है। नोरा अक्सर ही पैपराजी के कैमरे में कैद हो जाती हैं और इस दौरान उनका सिंपल और बोल्ड लुक खूब सुर्खियां बंटोरता है। हाल ही में नोरा बेहद ही कैजुअल अवतार में दिखी लेकिन इस दौरान भी उनकी खूबसूरती ने सबका दिल जीत लिया। नोरा अपनी डांस क्लासेस अटेन्ड करने के लिए मुंबई के अंधेरी पहुंची थी।

https://twitter.com/hashtag/NoraFatehi?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

नोरा फतेही की रिसेन्ट तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं। नोरा की फोटोज को इंस्टेंट बॉलीवुड ने अपने ट्विटर पर शेयर किया है। आमतौर पर नोरा किसी ड्रेस या फिर बोल्ड लुक में दिखाई देती हैं। लेकिन इस बार उन्होंने ग्रे शॉर्ट्स के साथ स्वेटशर्ट डाला हुआ था। इसके अलावा नोरा ने व्हाइट स्पोर्ट जूते और एक ब्लैक बैग लिया हुआ था। नोरा ने अपनी स्वेटशर्ट की जैकेट को आगे से खोल रखा था जो उनके लुक को हॉट बना रहा था। नोरा ने इस दौरान गाड़ी से उतरते ही पोज दिए और अंदर चली गईं। नोरा इन दिनों खुद भी डांस सिखा रही हैं।

https://twitter.com/hashtag/NoraFatehi?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

नोरा ने एक टीचर के तौर पर भी डांस मूव्स सिखाना शुरू कर दिया है। रिसेन्टली रिलीज हुआ उनका गाना छोड़ देंगे के मूव्स नोरा अपने फैंस को सिखा रही हैं। इससे पहले नोरा फतेही 3 लाख की ब्राउन ड्रेस भी कहर ढा चुकी हैं। उनका ये लुक भी सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया गया था। Gucci ब्रैंड की इस ड्रेस की कीमत 3 लाख रुपए के आसपास बताई गई है।

Home / Entertainment / Bollywood / नोरा फतेही का कैजुअल लुक हुआ वायरल, गाड़ी से उतरते ही दिए गजब के पोज

Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.