बॉलीवुड

कई अभिनेत्रियों को खूबसूरती में मात देती हैं नोरा फतेही, देखें एक्ट्रेस की हॉट एंड बोल्ड तस्वीरें

18 Photos
Published: March 23, 2021 03:08:26 am
1/18

बॉलीवुड की डांसिंग क्वीन नोरा फतेही अपने डांस मूव्स से पहले ही सबको घायल कर चुकी हैं। वहीं नोरा का ग्लमैरस एंड हॉट फोटोज अक्सर ही सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं। नोरा ने ये फोटोशूट नए साल पर कराया था। इस शिमरी ड्रेस में नोरा कमाल की खूबसूरत लग रही थीं।

2/18

नोरा फतेही की ये तस्वीर उनके एक फोटोशूट के दौरान की है। ब्लैक कलर में नोरा बेहद ही खूबसूरत नजर आ रही हैं। पोज देने में नोरा का कोई जवाब नहीं है।

3/18

नोरा ने इस फोटोशूट में लाइट मेकअप के साथ बालों को खुला रखा है। तस्वीर में नोरा अपनी कॉलर बोन भी फ्लॉन्ट करती हुई दिख रही हैं। नोरा पिंक कलर की ड्रेस में बलां की खूबसूरत लग रही हैं।

4/18

ये तस्वीर नोरा को वेकेशन की है जब उन्होंने बीच पर खूब मस्ती की थी। व्हाइट एंड ब्लू कलर की ड्रेस में नोरा किसी परी से कम नहीं लग रही हैं। साथ ही नोरा के बालों में लगा सफेद फूल उनकी खूबसूरती में चार चांद लगा रहा है।

5/18

इस तस्वीर में नोरा ने ब्लैक क्रॉप टॉप के साथ शिमरी शॉर्ट स्कर्ट पहनी है। नोरा इस फोटो में कमाल का पोज देती हुई दिख रही हैं। उनकी बॉडी की फिटनेस भी खूब फ्लॉन्ट हो रही है।

6/18

नोरा सिर्फ वेस्टर्न ड्रेसेस में ही नहीं बल्कि इंडियन ड्रेस में भी बहुत खूबसूरत नजर आती हैं। अब इस तस्वीर में ही देख लीजिए नोरा ने ग्रीन कलर की साड़ी पहनी हुई है। साथ में हैवी जूलरी भी कैरी की है। नोरा पर ये लुक खूब फब रहा है।

7/18

नोरा की ये तस्वीर उनके गाने नाच मेरी रानी के दौरान की है। इस म्यूजिक वीडियो में नोरा पंजाबी सिंगर गुरु रंधावा के साथ दिखी थीं। नोरा इसमें एक रोबोट की भूमिका में थीं। उसी गाने में से एक लुक नोरा का ये भी था। सिल्वर कपड़ों के साथ पर्पल बालों को मैच कराया गया है।

8/18

नोरा के इस फोटोशूट पर नजर डालिए। डार्क पर्पल कलर के लॉन्ग गाउन में नोरा गजब का पोज देती दिख रही हैं। सीढ़ी पर चढ़कर नोरा ने इस फोटोशूट को करवाया है।

9/18

नोरा ने भले ही एक डांसर के तौर पर मुख्य पहचान बनाई हो लेकिन खूबसूरती के मामले में वो बॉलीवुड अभिनेत्रियों को भी मात देती हैं। इस फोटो में नोरा का स्वैग नजर आ रहा है। ये तस्वीर फिल्म स्ट्रीट डांसर थ्री डी के वक्त की है।

10/18

व्हाइट ड्रेस में नोरा किसी ऐंजल से कम नहीं लग रही। ये फोटो नोरा की फिल्म बाटला हाउस के प्रमोशन के दौरान की है। तस्वीर में आप देख सकते हैं नोरा में एक बड़ा ट्रांसफॉर्मेशन देखने को मिल रहा है।

11/18

इस फोटो में नोरा बेहद ही पतली दिख रही हैं। गले में हैवी नेकलेस पहने हुए रेगिस्तान में पोज देती हुई दिख रही हैं नोरा। यहां नोरा अपना गाना शूट कर रही थीं।

12/18

नोरा की इस फोटो में उन्हें पहचानना भी मुश्किल हो रहा है। यही वो गाना है जिसने नोरा को सबसे पहले पहचान दिलाई थी। पंजाबी सिंगर हार्डी संधू के गाने नाह में नोरा ने जबरदस्त डांस मूव्स दिखाए थे। ये गाना बेहद पॉपुलर हुआ था।

13/18

ब्लैक मिनी ड्रेस में नोरा की फोटो उनका बोल्ड एंड हॉट लुक दिखा रही है। खास बात ये है कि नोरा ने अपने ट्रांसफॉर्मेशन में एक चीज जो नहीं बदली है वो हैं अपने बालों की लंबाई। नोरा ने अपने बालों को कभी शॉर्ट नहीं करवाया है।

14/18

ये तस्वीर नोरा के पुराने दिनों की है। फोटो में आप देख सकते हैं कि नोरा बेहद पतली नजर आ रही हैं। ब्लैक क्रॉप टॉप और भीगे हुए बाल में नोरा बहुत हॉट लग रही हैं।

15/18

नोरा फतेही ने इस फोटो में क्रीम कलर के ऑफ शोल्डर गाउन को कैरी हुआ है। जिसे स्नेक लुक दिया गया है। नोरा ने बिल्कुल स्नेक के अवतार में पोज भी दिया है।

16/18

ये फोटो नोरा के पुराने दिनों की है जब वो ऐड शूट किया करती थी। इसी दौरान नोरा ने अपने लुक पर काम करना शुरू किया था। ये तस्वीर नोरा के झलक दिखला जा से बाहर आने के बाद की है।

17/18

नोरा ने डांस रिएलिटी शो झलक दिखला जा में जाने से पहले अपनी ये पहली तस्वीर पोस्ट करते हुए फैंस को इस बात की जानकारी दी थी। नोरा का लुक अब पूरी तरह से बदल चुका है। नोरा ने अब अपना वजन बढ़ा लिया है।

18/18

नोरा फतेही जब मुंबई आई थी तब उन्होंने मॉडलिंग की शुरुआत की थी। ये तस्वीर नोरा के उन दिनों की है जब वो मॉडलिंग किया करती थीं।

Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.