Neha Kakkar के हनीमून की खास तस्वीरें हुई वायरल, पति रोहनप्रीत को किस करते हुए कहा थैंक्स..देखिए तस्वीरें

नेहा और रोहनप्रीत का हनीमून पीरियड (Neha Kakkar honeymoon photos) कितना ब्यूटीफुल जा रहा है ये उनकी तस्वीरों से साफ समझ आ रहा है। इस बार रोहनप्रीत ने एक अलग अंदाज में नेहा से अपने दिल की बात कही।

<p>Neha Kakkar and Rohanpreet Singh</p>

नई दिल्ली | नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) इन दिनों अपने पति रोहनप्रीत सिंह (Rohanpreet Singh) के साथ दुबई में हनीमून इंजॉए कर रही हैं। नेहा की कई फोटोज और वीडियोज सामने आ चुकी हैं। लेकिन हाल ही में सामने आई तस्वीरें कुछ ज्यादा ही खास हैं। नेहा और रोहनप्रीत का हनीमून पीरियड (Neha Kakkar honeymoon photos) कितना ब्यूटीफुल जा रहा है ये उनकी तस्वीरों से साफ समझ आ रहा है। रोहनप्रीत अक्सर ही अपनी नेहू को स्पेशल फील करवाते रहते हैं। नेहा के हर पोस्ट पर रोहनप्रीत कोई प्यारा का कमेंट जरूर करते हैं। इस बार रोहनप्रीत ने एक अलग अंदाज में नेहा से अपने दिल की बात कही।

रोहनप्रीत सिंह ने दुबई में समंदर किनारे नेहा के लिए खास प्लान बनाया था। उन्होंने रेत पर नेहा से एक बार फिर अपने प्यार का इजहार किया। रोहनप्रीत ने लिखा था- आई लव यू नेहा। जाहिर है कि रोहनप्रीत का ये रोमांटिक अंदाज नेहा को बेहद पसंद आया है। उन्होंने रोहनप्रीत को किस करते हुए अपनी फीलिंग्स जाहिर की। दोनों की प्यारी तस्वीरें फैंस को खूब पसंद आ रही हैं। नेहा के भाई टोनी कक्कड़ और बहन सोनू कक्कड़ ने भी इन फोटोज पर कमेंट किया है। नेहा और रोहनप्रीत की जोड़ी फैंस के लिए फेवरेट जोड़ी बनती जा रही है।

neha2.png

जब से नेहा की शादी के फंक्शन शुरू हुए थे तभी से लगातार उनकी फोटो और वीडियो वायरल होते रहते हैं। शादी में पहने गए लहंगे को लेकर नेहा खूब ट्रोल भी हुई थी। लोगों ने नेहा पर अनुष्का शर्मा, प्रियंका चोपड़ा और दीपिका पादुकोण के ब्राइडल लहंगे को कॉपी करने का आरोप लगा दिया था। हालांकि बाद में नेहा ने सफाई दी थी और बताया था कि उन्हें खुद सब्यसाची ने गिफ्ट में ये ड्रेसेस दी थी।

Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.