COVID-19 से मौत का शिकार हुए संगीतकार wajid Khan की मां भी हैं corona positive

|

Updated: 02 Jun 2020, 10:52 AM IST

  • 42 वर्षीय वाजिद खान की मौत (wajid Khan death Coronavirus) की वजह कोरोना वायरस और रिनल फेल्योर है
  • वाजिद हाल ही में कोरोना वायरस (Coronavirus) के भी शिकार हो गये थे

नई दिल्ली। बॉलीवुड के मशहूर संगीतकार वाजिद खान (wajid Khan died )की अचानक हुई मौत से देश को काफी बड़ा झटका लगा है। और बॉलीवुड में यह पहला केस है जिसका निधन कोरोना की वजह से भी हुआ है। वाजिद खान की मौत का कारण कोरोना वायरस वताया जा रहा है। अब मिली जानकारी के अनुसार वाजिद (wajid Khan's mother corona positive)की मां रजिया खान भी कोरोना से संक्रमित बताई जा रही हैं और इस वक्त वो मुंबई के उसी अस्पताल (चेम्बूर स्थित सुराणा सेठिया अस्पताल) में भर्ती हैं। जहां वाजिद खान का इलाज चल रहा था।

42 साल ( Died at the age of 42 ) की उम्र में वाजिद खान की कोविड-19(covid 19) और (Suffered from kidney disease ) किडनी संबंधी जटिलताओं के चलते मौत हो गयी थी।

जानकारी के अनुसार बताया गया है कि वाजिद खान की मां रजिया खान अपने बेटे वाजिद से पहले ही कोविड-19(covid 19) की चपेट में आ गई थीं और इसी महामारी की चपेट में आने से वाजिद (Coronaviurs symptoms ) भी किडनी व गले के संक्रमण से जूझने लगे थे।

बताया जाता है कि साजिद-वाजिद की मां फिलहाल बेहतर हैं और उनकी तबीयत में सुधार देखा जा रहा है। साजिद-वाजिद के बेहद करीबी शख्स ने बताया कि बीमार वाजिद खान की देखभाल के लिए उनकी मां उसी अस्पताल में ठहरी हुईं थीं और ऐसे में वहां इलाज करा रहे अन्य कोरोना मरीजों के संपर्क में आने से वो भी कोरोना के संक्रमण का शिकार हो गई थीं।