मुंबई के पांच सितारा होटल में सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, Bollywood और दो टीवी एक्ट्रेस गिरफ्तार

|

Published: 24 Oct 2020, 01:42 PM IST

रिपोर्ट के अनुसार, मुंबई के एक फाइव स्टार होटल में मानव तस्करी के रैकेट ( Human Trafficking Racket ) की सूचना मिली। इस पर क्राइम ब्रांच ( Crime Branch ) ने कार्रवाई करते हुए शुक्रवार रात को होटल में रेड मारी। पुलिस ने पुलिसकर्मियों को बोगस ग्राहक बनाकर होटल में भेजा। वहां पर उन्हें रैकेट संचालित करने वाले तीन लोग मिले।

मुंबई। सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ करने में मुंबई पुलिस को बड़ी कामयाबी मिली है। यहां के एक फाइव स्टार होटल पर पुलिस की टीम ने दबिश दी, जिसमें तीन महिलाओं को गिरफ्तार किया गया है। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, मानव तस्करी ( Human Trafficking Racket ) में गिरफ्तार महिलाओं में एक बॉलीवुड की इंटरनेशनल बैले डांसर ( Bollywood Belle Dancer ) भी है। इसके अलावा पकड़ी गई महिलाएं टीवी एक्ट्रेस ( TV Actress ) बताई जा रही हैं।

यह भी पढ़ें : जैकलीन ने फैंस के लिए शेयर की अपनी खास फोटोज, हॉट अंदाज में अदा किया शुक्रिया

बोगस ग्राहक बनाकर होटल में भेजा

रिपोर्ट के अनुसार, मुंबई के एक फाइव स्टार होटल में जिस्मफरोशी के रैकेट की सूचना मिली। इस पर क्राइम ब्रांच ने कार्रवाई करते हुए शुक्रवार रात को होटल में रेड मारी। पुलिस ने योजना बनाकर तीन पुलिसकर्मियों को बोगस ग्राहक बनाकर होटल में भेजा। वहां पर उन्हें सेक्स रैकेट संचालित करने वाले तीन लोग मिले। मौके से 3 महिलाओं को रेस्क्यू किया गया है। दावा किया जा रहा है कि इनमें से एक बॉलीवुड एक्ट्रेस है। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की मानव तस्करी की धारा के तहत मामला दर्ज किया है।

10 लाख रुपए की डील

पुलिस का कहना है कि आरोपी बड़े होटलों में बॉलीवुड और टीवी की अभिनेत्रियों को जिस्मफरोशी के लिए लेकर आता हैै। कथित तौर पर एक बॉलीवुड बैले डांसर और दो टीवी सीरियल एक्ट्रेस को 10 लाख रुपए की डील पर लाया गया था। पुलिस मामले की जांच कर रही है और जल्द कार्यवाही का दावा कर रही है।

यह भी पढ़ें : मालदीव में छुट्टियां मना रहे बादशाह के चेहरे का हुआ बुरा हाल, देख फैंस और सेलेब्स को लगा झटका

एक हफ्ते में दूसरा रैकेट पकड़ा

गौरतलब है कि इसी बुधवार को मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच ने शहर में एक वेबसवाइट के जरिए सेक्स रैकेट चलाने वाले चार लोगों को गिरफ्तार किया था। पुलिस के अनुसार, देश में लॉकडाउन लगने से पहले लड़कियों को अलग-अलग जगहों से यहां लाया गया था। उनसे जबरन देह व्यापार करवाया जा रहा था। इस मामले में शामिल अन्य आरोपियों के बारे में जानकारी ली जा रही है।

मोबाइल नंबर से कर रहे थे संचालन

पुलिस के मुताबिक, मंगलवार को क्राइम ब्रांच के एक अधिकारी को सूचना मिली थी कि एक वेबसाइट पर मोबाइल नंबर दिया हुआ था और इसके साथ मैसेज में एस्कॉर्ट सर्विस लिखा हुआ था। जब अधिकारी ने इस नंबर पर कॉल किया तो उसने तीन महिलाओं की फोटो भेजकर किसी एक को पसंद करने के लिए कहा था।