Mira Rajput ने शेयर किया पति Shahid Kapoor के साथ हुई प्राइवेट चैट का स्क्रीनशॉट, हुआ वायरल, इस नाम से शेव है नंबर!

मीरा राजपूत ने शेयर किया शाहिद कपूर के साथ हुई पर्सनल चैट का स्क्रीनशॉट, सोशल मीडिया पर हुआ वायरल, ‘टॉमी’ ने शेव कर रखा है शाहिद का नंबर, इस नाम से शाहिद और मीरा का खास कनेक्शन। जानिए क्या?

<p>shahid kapoor and mira rajput</p>

भले ही अभिनेता शाहिद कपूर ( Shahid Kapoor ) की पत्नी मीरा कपूर ( Mira Rajput ) फिल्में नहीं करती हैं, लेकिन उनकी फैन फॉलोइंग बॉलीवुड की किसी भी टॉप अभिनेत्री से कम नहीं है। वे सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। लॉकडाउन के बीच मीरा (Mira ) ने लगभग आए दिन सोशल मीडिया पर वीडियो और तस्वीरें साझा कीं। वे सोशल मीडिया के माध्यम से अपने फैंस से हमेशा जुड़ी रहती हैं।

mp-instagram data-shortcode="undefined" data-captioned width="400" height="400" layout="responsive" >

पर्सनल चैट हुई वायरल
दरअसल, हाल ही मीरा ने अपने इंस्टााग्राम ( Mira Instagram Account ) पर एक पर्सनल चैट( Mira Rajput Personal Cheat ) का स्क्रीनशॉट साझा किया है, उसमें उनके और पति शाहिद कपूर ( Shahid Kapoor ) के बीच बातचीत हुई है। बता दें कि शाहिद और मीरा के दो बच्चे मीशा और जैन हैं। दोनों मेें से कोई एक मीरा के फोन से अपने पिता शाहिद से फोन पर चैट के जरिए बात कर रहा है। इस स्क्रीनशॉट में खुलासा हुआ कि मीरा ने अपने पति शाहिद का नाम ‘टॉमी’ के नाम से फीड कर रखा है। हालांकि, इस इसका कोई पुख्ता सबूत तो नहीं है।

mp-instagram data-shortcode="undefined" data-captioned width="400" height="400" layout="responsive" >

शाहिद कपूर का ‘टॉमी’ नाम से पुराना नाता है। दरअसल, शाहिद कपूर ने फिल्म ‘उड़ता पंजाब’ में टॉमी नाम के व्यक्ति का किरदार निभाया था। खास बात यह है कि इस फिल्म की शूटिंग के दौरान ही मीरा और शाहिद पहली बार मिले थे। शाहिद के साथ हुई पर्सनल चैट का स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए मीरा ने लिखा, ‘फोन पर किसी और का कब्जा है। अंदाजा लगा सकते हैं कि कौन? एक बात कह सकते हैं कि हम बैलेंस्ड डाइट पर भरोसा करते हैं।’

वही कामकाज की बात करें तो शाहिद जल्द ही तेलुगु फिल्म ‘जर्सी’ के हिंदी रीमेक में नजर आएंगे। यह एक स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म में जिसमें शाहिद एक क्रिकेटर की भूमिका में नजर आएंगे। फिल्म में शाहिद के अपोजिट अभिनेत्री मृणाल ठाकुर हैं।

Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.