बॉलीवुड

मीका सिंह ने किया ‘केआरके कुत्ता सॉन्ग’ किया रिलीज, गाने में जमकर की बेइज्जती

सिंगर मीका सिंह ने केआरके पर बनाया कुत्ता सॉन्ग रिलीज़ कर दिया है। इस गाने में मीका सिंह ने केआरके के खिलाफ कई आपत्तिजनक शब्दों का भी इस्तेमाल किया है। देखिए मीका का ये लेटेस्ट सॉन्ग।

Jun 14, 2021 / 06:50 pm

Shweta Dhobhal

Mika Singh Released release krk kutta song

नई दिल्ली। फिल्म क्रिटिक कमाल आर खान और सिंगर मीका सिंह के बीच विवाद बढ़ता ही जा रहा है। ये विवाद एक्टर सलमान खान की फिल्म राधे के रिव्यू से शुरू हुआ था। केआरके ने सलमान खान की फिल्म का रिव्यू करते हुए उसे बकवास बताया था। जिसके बाद सलमान ने केआरके खिलाफ मानहानि का मामला दर्ज करवाते हुए लीगल नोटिस भेजा था। सलमान खान के बाद केआरके और मीका सिंह के बीच विवाद शुरू हो गया। दोनों ने सोशल मीडिया पर जमकर एक-दूसरे की अलोचना की। जिसके बाद मीका सिंह ने केआरके पर एक गाना ही बना डाला। जो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

https://youtu.be/7KgascN7t9o

मीका सिंहा ने बनाया केआरके पर गाना

केआरके को जवाब देते हुए मीका सिंह ने कहा था कि वो जल्द ही एक गाना रिलीज़ करने जा रहे हैं। जिसके बाद उन्होंने बुधवार को गाने का टीज़र आउट किया। मीका सिंह के गाने का टाइटल बहुत ही अजीब है। मीका सिंह ने अपने नए गाने का नाम ‘हैशटैगकेआरकेकुत्ता’ रखा है।

टीज़र को देखते हुए केआरके ने ट्वीट कर मीका सिंह को जवाब देते हुए कहा था कि ”इतना भौंकता क्यों है, अगर औकात है सॉन्ग रिलीज करने की? डर मत, बिंदास रिलीज कर! मैं चाहता हूं कि तू एक बार सॉन्ग रिलीज कर दे! फिर देख!”

 

यह भी पढ़ें

Mika Singh ने अपने बर्थडे पर Rakhi Sawant को बड़ी वजह से किया था Kiss, इस बात का लिया था बदला

मीका सिंह का “हैशटैगकेआरकेकुत्ता” हुआ रिलीज़

11 जून यानी कि शुक्रवार को मीका सिंह ने अपना गाना “हैशटैगकेआरकेकुत्ता” सॉन्ग यूट्यूब पर रिलीज़ कर दिया। मीका सिंह ने गाने के वीडियो को सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हुए कहा कि ”दोस्तों साल का सबसे बहुप्रतीक्षित गाना ‘केआरके कुत्ता’ रिलीज हो गया है। मेरे बेटे कमाल आर खान कृपया अब इस गाने पर अपना रिव्यू दें। मीका सिंह ने कहा कि उन्होंने इस गाने को बनाने में काफी मेहनत की है। इसी पोस्ट के साथ मीका सिंह ने गाने का यूट्यूब लिंक भी पोस्ट किया है।

यह भी पढ़ें

सलमान के बाद केआरके ने लिया मीका सिंह से पंगा, सिंगर बोले- ‘केस नहीं सीधा झापड़ दूंगा’

ट्विटर पर मीका सिंह और केआरके बीच जंग जारी

मीका सिंह के इस गाने की बात करें तो उन्होंने केआरके को गाने में कुत्ता कहा है। साथ ही उन्होंने केआरके की वीडियो को फनी अंदाज में दिखाया है। खास बात ये कि वीडियो में आम पब्लिक भी केआरके को कुत्ता कहती हुईं दिखाई दे रही है। साथ ही एक्ट्रेसेस के बोल्ड अंदाज में भी आपको केआरके झलक देखने को मिलेगी। आपको बता दें इस गाने पर यूट्यूब पर 1.96 मिलियन व्यूज़ मिल चुके हैं। साथ ही ट्विटर पर अभी भी दोनों की जंग जारी है।

Home / Entertainment / Bollywood / मीका सिंह ने किया ‘केआरके कुत्ता सॉन्ग’ किया रिलीज, गाने में जमकर की बेइज्जती

Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.