'अमेजन' ने श्रीकांत से पूछा सवाल तो 'नेटफ्लिक्स' ने दिया जवाब, मनोज बाजपेयी की छूटी हंसी

|

Published: 09 Jun 2021, 01:25 PM IST

अभिनेता मनोज बाजपेयी को नेटफ्लिक्स का नया वेब शो 'रे' मिला है। इसकी घोषणा के लिए किए ट्वीट को अमेजन प्राइम वीडियो ने मजाकिया कमेंट लिख रिट्वीट किया है। इस पर मनोज बाजपेयी अपनी हंसी नहीं रोक पाए।

मुंबई। अभिनेता मनोज बाजपेयी स्टारर 'द फैमिली मैन 2' हाल ही स्ट्रीम की गई है। इसे दर्शकों का अच्छा रिस्पांस मिल रहा है। अब अभिनेता को 'नेटफ्लिक्स' की सीरीज़ 'रे' भी मिल गई है। इस बात की जानकारी नेटफ्लिक्स ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से दी है। साथ ही एक्टर को बधाई भी दी है। इस पर अमेजन प्राइव वीडियो ने एक्टर को जॉब बदलने का मजाकिया ट्वीट किया है। इसके जवाब में मनोज ने जो बात कही है, वह चर्चा में है।

नेटफ्लिक्स के ट्वीट पर अमेजन ने लिए मजे
दरअसल, नेटफ्लिक्स ने अपने ट्वीटर हैंडल से नई सीरीज 'रे' की घोषणा की। इसमें मनोज बाजपेयी नजर आएंगे। इस ट्वीट मेंं कहा गया, 'मनोज बाजपेयी जल्द ही 'नेटफ्लिक्स' सीरीज 'रे' में नजर आने वाले हैं। हमें आपसे प्यार है। आप इस परिवार का हिस्सा बनने जा रहे हैं।' दूसरे ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइव वीडियो ने इस ट्वीट को बड़े ही मजाकिया ढंग में रिट्वीट किया है। इसमें लिखा है, 'श्रीकांत, जॉब बदलने में बड़ा ड्रास्‍ट‍िक चेंज हुआ होगा न?' इस ट्वीट पर मनोज भी अपनी हंसी नहीं रोक पाए। उन्होंने इसका जवाब देते हुए लिखा, 'हाहाहाहाहा टॉप क्‍लास का मजाक!! जॉब नहीं रोल बदला है।'

यह भी पढ़ें : मनोज बाजपेयी ने छोड़ी ऋतिक रोशन की डेब्यू वेब सीरीज, डेट्स बनी अड़चन

'रे' का ट्रेलर रिलीज
मनोज बाजपेयी के नए वेब शो 'रे' का ट्रेलर जारी हो चुका है। सत्यजीत रे की कहानियों पर आधारित इस बेव शो में चार अलग-अलग कहानियां दिखाई जाएंगी। इसमें मनोज बाजपेयी के अलावा अली फजल, केके मेनन और हर्षवर्धन कपूर भी नजर आएंगे।

यह भी पढ़ें : शाहरुख खान और मनोज बाजपेयी एक-दूसरे से शेयर करते थे बीड़ी


गौरतलब है कि मनोज बाजपेयी और सामंथा अक्किनेनी के अभिनय से सजी 'द फैमिली मैन 2' की खूब चर्चा हो रही है। एक तरफ जहां इसमें मनोज बाजपेयी और सामंथा अक्किनेनी के अभिनय की तारीफ हो रही हैं, वहीं इस पर विवाद भी हो रहा है। खासतौर पर तमिलनाडु में इसका विरोध किया जा रहा है। विरोध करने वालों का कहना है कि इस सीरीज में सामंथा को तमिल बोलते हुए दिखाया गया है और वे एक आतंकी का किरदार प्ले कर रही हैं। इससे तमिलों की छवि को नुकसान पहुंचा है। सोशल मीडिया पर विरोध कर रहे लोगों ने इस सीरीज को बैन करने की मांग की है। वहीं, राज्य सरकार ने भी इस सीरीज पर आपत्ति जताते हुए इसे पूरे देश में बैन करने की मांग की है। राज्य के सूचना एवं प्रसारण मंत्री की तरफ से केंद्रीय सूचना एवं प्रसारण मंत्री को इस सीरीज के बैन को लेकर पत्र लिखा गया है। इसी बीच सीरीज के निर्माता भी इस विवाद पर अपनी सफाई दे चुके हैं। उनका कहना है कि इस सीरीज को बनाने में कई तमिल भाषी लोगों ने काम किया है। इसलिए तमिलों के अपमान का सवाल ही नहीं उठता। फिर भी जब लोग इस सीरीज को देखेंगे तो विरोध करने की बजाय निर्माताओं की प्रशंसा करेंगे।