Malaika Arora ने दिए हॉट पोज, जिम जाते हुए दिखाई टोन्ड बॉडी और कर्व्स.. देखें तस्वीरें

मलाइका अरोड़ा का जिम लुक हुआ वायरल
टोन्ड बॉडी और कर्व्स किए फ्लॉन्ट
मलाइका ने जिम जाते हुए दिए हॉट पोज

<p>Malaika Arora</p>

नई दिल्ली | बॉलीवुड की डीवा मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) के जिम लुक्स अक्सर ही वायरल होते रहते हैं। मलाइका बॉलीवुड की फिटनेस क्वीन हैं और उनकी टोन्ड बॉडी देखकर फैंस भी हैरान रह जाते हैं। हाल ही में मलाइका को वर्कआउट के लिए जाते हुए देखा गया। इस दौरान मलाइका ने पैपराजी को कुछ ऐसे पोज दिए जो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल (Malaika Arora photos) हो रहे हैं। पिंक कलर की स्टोर्ट्स ब्रा और टाइट्स में मलाइका ने अपनी बॉडी फ्लॉन्ट की।

मलाइका ने पोज देते हुए ना सिर्फ अपने कर्व्स दिखाए बल्कि बैक भी बड़े ही खूबसूरत अंदाज में फ्लॉन्ट किया। मलाइका ने इस दौरान मास्क लगाया हुआ था और उनके हाथ में पानी की एक बोतल दिख रही थी
malaika2.png
मलाइका जब भी जिम के लिए निकलती हैं पैपराजी उन्हें क्लिक कर लेते हैं। उनका वर्कआउट का अपना एक रूटीन बना हुआ है जिसे वो शायद ही कभी मिस करती हों। रविवार के दिन मलाइका जिम नहीं जाती लेकिन लॉन्ग वॉक के लिए जरूर निकलती हैं।
malaika4.png
47 की उम्र में भी मलाइका की फिटनेस और खूबसूरती देखकर लोग हैरान रह जाते हैं। लेकिन खुद को फिट रखने के लिए मलाइका खूब मेहनत भी करती हैं। मलाइका अपने ब्रेकफास्ट और खाने को हमेशा नियंत्रित रखती हैं।
malaika3.png

मलाइका अपने फिटनेस के अलावा अर्जुन कपूर के साथ रिश्ते को लेकर भी चर्चाओं में रहती हैं। रिसेन्टली उन्होंने अपनी एक फोटो शेयर की थी जिसे अर्जुन ने क्लिक किया था। मलाइका ने अपने पोस्ट में बताया था कि जब बेबी आपको क्लिक करे तो ऐसा होता है। विरल भयानी ने अपने ट्विटर पर मलाइका के जिम लुक पोज शेयर किए हैं। 

Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.