बॉलीवुड

माधुरी दीक्षित ने थ्रोबैक तस्वीरें पोस्ट कर दी सरोज खान को श्रद्धांजलि, देखें फोटोज

5 Photos
Published: July 03, 2020 04:03:54 pm
1/5

बॉलीवुड की मशहूर कोरियोग्राफर सरोज खान का गुरुवार देर रात कार्डियक अरेस्ट से निधन हो गया। उन्होंने अपने कॅरियर में बॉलीवुड की सभी टॉप एक्ट्रेसेस को डांस सिखाया। हालांकि अभिनेत्री माधुरी दीक्षित संग उनकी जोड़ी सबसे यादगार रही।

2/5

माधुरी ने शुक्रवार को ट्वीट कर लिखा,'मेरे दोस्त व गुरु के चले जाने से मैं पूरी तरह से बिखर गई हूं।' माधुरी ने इंस्टाग्राम पर सरोज खान के साथ अपनी कुछ तस्वीरें पोस्ट कर उन्हें श्रदांजलि दी।

3/5

माधुरी ने लिखा,'डांस में अपनी पूरी क्षमता तक पहुंच पाने में उन्होंने जो मेरी मदद की है, उसके लिए मैं हमेशा उनकी आभारी रहूंगी। दुनिया ने आज एक बेहतरीन प्रतिभाशाली व्यक्ति को खो दिया है।'

4/5

आगे उन्होंने लिखा, सरोज जी शुरू से मेरी यात्रा का हिस्सा रही थीं। उन्होंने मुझे बहुत कुछ सिखाया। उनके साथ मेरी बहुत सी यादें जुड़ी हैं। मुझे आपकी हमेशा याद आएगी। परिवार के प्रति दिल से मेरी संवेदनाएं।'

5/5

सरोज खान द्वारा कोरियोग्राफ किए हुए कुछ हिट गानों ने अस्सी व नब्बे के दशक में माधुरी के स्टारडम को बखूबी परिभाषित किया। साल 1988 में आई सुपरहिट फिल्म 'तेजाब' के गाने 'एक दो तीन' से माधुरी को खासा लोकप्रियता मिली, जो आज भी दर्शकों के जेहन में ताजा है।

Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.