पति श्रीराम नेने ने शेयर की माधुरी दीक्षित की बिना मेकअप वाली फोटो, लोग बोले- ये कैसी दिख रहीं…

माधुरी दीक्षित के पति श्रीराम नेने सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। उन्हें इंस्टाग्राम पर दो लाख से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं। ऐसे में वह फैंस के साथ अपनी तस्वीरें व वीडियो शेयर करते रहते हैं।

<p>shriram nene madhuri dixit </p>
नई दिल्ली। बॉलीवुड की धक-धक गर्ल माधुरी दीक्षित अपने जमाने में टॉप की एक्ट्रेस रही हैं। उन्होंने कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया है। एक्टिंग के अलावा, हर कोई माधुरी की खूबसूरती पर फिदा रहता था। कई एक्टर्स भी उनके पीछे दीवाने थे। लेकिन माधुरी ने एक दिन डॉक्टर श्री राम नेने से शादी कर हर किसी को चौंका दिया। उस वक्त वह अपने करियर की बुलंदियों पर थीं। ऐसे में उनके शादी के फैसले से हर कोई हैरान रह गया था। शादी के कुछ सालों बाद माधुरी ने फिल्मों में वापसी की और आज वह फिल्म और टीवी दोनों पर काफी एक्टिव हैं। इस बीच उनकी नो मेकअप वाली तस्वीर सामने आई है।
दरअसल, माधुरी दीक्षित के पति श्रीराम नेने सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। उन्हें इंस्टाग्राम पर दो लाख से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं। ऐसे में वह फैंस के साथ अपनी तस्वीरें व वीडियो शेयर करते रहते हैं। वह माधुरी के साथ भी अपनी तस्वीरें साझा करते हैं। अब हाल ही में श्रीराम ने माधुरी दीक्षित के साथ एक फोटो पोस्ट की है। फोटो में माधुरी बिना मेकअप के दिखाई दे रही हैं।
फोटो को शेयर करते हुए श्रीराम नेने ने कैप्शन में लिखा, ”फ्लोरिडा की गर्मियों के दौरान में हम एक पार्किंग में खड़े हैं। उस दौरान स्कूबा डाइविंग सीखने से बेहतर कुछ नहीं था। सच में, फ्लोरिडा एक्वीफर हमेशा बिल्कुल साफ और 70 डिग्री पर है। कुछ ही मिनटों में माधुरी ‘जैक्स कॉस्ट्यू’ दीक्षित बिना किसी डर के 100 फीट नीचे जा रही थीं। इस डाइविंग ने दुनिया भर में कई और स्कूबा एडवेंचर्स का आधार बनाया।” उनके इस पोस्ट पर हजारों लाइक्स आ चुके हैं। साथ ही, फैंस तरह-तरह के रिएक्शन दे रहे हैं। कई हजारों यूजर्स ने दोनों की जोड़ी की तारीफ की है।
वहीं, कुछ लोग माधुरी के बिना मेकअप वाले लुक को लेकर उन्हें ट्रोल भी कर रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, माधुरी बिना मेकअप के कैसी दिख रही हैं। हालांकि, ज्यादातर लोगों ने उनकी तारीफ की है। यूजर्स का कहना है कि वह बिना मेकअप के आम महिलाओं की तरह खूबसूरत दिख रही हैं। बता दें कि तस्वीर में माधुरी और नेने काफी यंग लग रहे हैं। इससे पता चलता है कि दोनों की ये तस्वीर कई सालों पुरानी है। फोटो में माधुरी और श्रीराम वेटसूट और अन्य गियर पहने हुए नजर आ रहे हैं।
Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.