स्वर कोकिला लता मंगेशकर ने राहत कोष में दान किए 25 लाख रुपये,ट्वीट कर लोगों से मदद करने की करी अपील

बॉलीवुड की सुर कोकिला लता मंगेशकर ( Lata Mangeshkar ) ने महाराष्ट्र के राहत कोष को दिए 25 लाख रूपये
ट्वीट कर लोगों से भी मदद करने की अपील

<p>लता मंगेशकर ने 25 लाख रूपये किए दान</p>

नई दिल्ली। कोरोनावायरस ( coronavirus ) की जंग को जीतने के लिए बॉलीवुड सेलेब्स एकजुट होकर मदद करने के लिए आगेआ रहे हैं। हिंदी सिनेमाजगत की सुर कोकिला लता मंगेशकर ( Lata Mangeshkar ) भी इस जंग में शामिल हो गई हैं। उन्होंने महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री राहत कोष में 25 लाख रूपये का दान किया है। इस बात की जानकारी उन्होंने ट्वीट करके दी है।

https://twitter.com/mangeshkarlata/status/1244886825480536064?ref_src=twsrc%5Etfw

ट्वीट करते हए लता मंगेशकर ने लिखा- ‘इस मुश्किल समय में हमारा कर्तव्य है कि हम सरकार की मदद करें। मैंने अपनी तरफ से महाराष्ट्र सरकार के राहत कोष में 25 लाख रूपये का दान दिया है। मैं सभी से विनती करती हूं कि आप सभी कोरनो से लड़ने के लिए सरकार की मदद करें।‘ बता दें लता दीदी ने इस मैसेज को मराठी भाषा में लिखा है।

बता दें लगातार बॉलीवुड की कई बड़ी हस्तियां और उद्योगपति इस समय सरकार की मदद करने में जुट गए हैं। अभिनेता अक्षय कुमार ( Akshay Kumar ) ने 25 करोड़ की सहायता की है। वहीं सलमान खान ( Salman Khan ) ने ऐलान किया है कि वे दिहाड़ी मजदूरों की देख-रेख करेंगे। कार्तिक आर्यन, सारा अली खान, वरूण धवन, रणदीप हुड्डा, जैसे कई बड़े नाम है जो कोरोनावायरस से पीड़ित लोगों की मदद के लिए अपना सहयोग दे रहे हैं।

Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.