गम में डूबा दिव्या भारती का परिवार, मीता भारती का निधन, बॉडी से लीक होने लगा था पानी

कायनात अरोड़ा के मुताबिक इस मुश्किल की घड़ी में दिव्या भारती के एक्स-हसबैंड साजिद नाडियाडवाला ने परिवार की बहुत मदद की है…

<p>divya bharti and meeta bharti</p>

बॉलीवुड को कई हिट फिल्में देने के बाद महज 19 साल की उम्र में दुनिया छोड़ चुकी दिव्या भारती का परिवार 24 साल बाद एक बार फिर गहरे गम में डूबा हुआ है। बता दें कि किडनी की बीमारी से दिव्या भारती की मां मीता भारती का निधन हो गया है। इस बात का खुलासा तब हुआ जब दिव्या की बुआ की बेटी कायनात अरोड़ा ने इस खबर की पुष्टि मीडिया से की।

कायनात ने बताया कि मीता की किडनी पूरी तरह से खबर हो गई थी और उनके शरीर से पानी भी लीक होने लगा था। पिछले शुक्रवार को उन्हें रेगुलर चेकअप के लिए अस्पताल ले जाया गया था जहां उन्होंने अपना दम तोड़ दिया। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, कायानत ने रिवील किया कि मीता की दो दिन पहले प्रेयर मीट आर्य समाज मंदिर में रखी गई।

बकौल कायनात- दिव्या दीदी की मौत उनके लिए ऐसा सदमा थी, जिससे वे कभी बाहर नहीं निकल सकीं। अब वे दिव्या दीदी के पास पहुंच गई हैं।। वे दिव्या दीदी को बहुत सपोर्ट करती थीं। वे उनसे इतनी अटैच्ड थीं कि उन्हें कभी भूल नहीं सकीं। वह हर वक्त उनके साथ रहती थी। उनकी बातचीत में दिव्या दीदी की स्टोरी जरूर शामिल होती थीं।

Divya Bharti and Meeta Bharti

साजिद नाडियाडवाला ने की मदद
कायनात अरोड़ा के मुताबिक इस मुश्किल की घड़ी में दिव्या भारती के एक्स-हसबैंड साजिद नाडियाडवाला ने परिवार की बहुत मदद की है। वे कहती हैं- साजिद दिव्या दीदी की फैमिली के साथ चट्टान की तरह खड़े रहे। वे उनके माता-पिता की केयर अपने पेरेंट्स की तरह ही करते रहे। दिव्या दीदी के जाने के बाद उन्होंने कभी भी उन्हें अकेलेपन का अहसास नहीं होने दिया। हाल ही में उन्होंने अपने ससुर और दिव्या के पिता ओम प्रकाश भारती का 80वां बर्थडे सेलिब्रेट किया था। वे अपनी दूसरी पत्नी यानी वर्धा नाडियाडवाला के साथ सेलिब्रेशन में पहुंचे थे।

1993 में हुई दिव्या भारती की मौत
दिव्या भारती की मौत आज भी फिल्म इंडस्ट्री की सबसे बुरी यादों में से एक हैं। 1992 में तीन हिट फिल्मों के बाद 5 अप्रैल 1993 को 19 साल की दिव्या की अचानक मौत हो गई।लगभग 11 बजे, रात को दिव्या मुंबई के वर्सोवा में अपने पांचवें मंजिल के अपार्टमेंट की बालकनी से गिर गईं। सुबह तक सारी इंडस्ट्री को पता चल गया कि दिव्या मर गई हैं। जांच में सामने आया कि वह शराब के नशे में थी। उसी दौरान घर की बालकनी से फिसलकर नीचे गिर गईं। उनके पति साजिद नाडियाडवाला शक के घेरे में आए, लेकिन पुलिस ने केस बंद कर दिया।

Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.