दुल्हन बनीं कृति सेनन, मनीष मल्होत्रा के लाल लहंगे में तस्वीरें हो रही हैं वायरल

बॉलीवुड के मोस्ट फेमस डिजाइनर मनीष मल्होत्रा के ‘नूरानियत’ कलेक्शन के रेड लहंगे में कृति सेनन ने अपना ब्राइडल फोटोशूट करवाया है। तस्वीरों में वह बेहद खूबसूरत लग रही हैं।

<p>Kriti Sanon</p>
नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सेनन ने फिल्म हीरोपंती के साथ बॉलीवुड में अपना कदम रखा था। पहली ही फिल्म से उन्होंने लोगों को अपना दीवाना बना दिया था। उनकी पतली कमर का जादू हर किसी पर चल गया था। इसके बाद उन्होंने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा और एक से बढ़कर एक शानदार फिल्मों में काम कर रही हैं। फिल्मों के अलावा वह सोशल मीडिया के जरिए भी खूब सुर्खियों में रहती हैं। वह आए दिन फैंस के साथ अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं।
लेकिन कृति सेनन ने अब जो तस्वीरें शेयर की हैं, उनमें उनकी खूबसूरती देखते ही बनती है। दरअसल, कृति सेनन दुल्हन के अवतार में नजर आ रही हैं। लाल रंग के लहंगे में उनकी ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं।
बॉलीवुड के मोस्ट फेमस डिजाइनर मनीष मल्होत्रा के ‘नूरानियत’ कलेक्शन के रेड लहंगे में कृति सेनन ने अपना ब्राइडल फोटोशूट करवाया है। तस्वीरों में वह बेहद खूबसूरत लग रही हैं।

मनीष मल्होत्रा ने इंडियन काउचर वीक 2021 में अपने ब्राइडल कलेक्शन ‘नूरानियत’ को प्रेजेंट किया है। इसमें कृति सेनन नूरानियत के ब्राइडल एडिट में दुल्हन के रूप में नजर आ रही हैं। हैवी रेड लहंगे के साथ उन्होंने हैवी जूलरी कैरी की हैं। उनके माथे पर कुम-कुम से सजी बिंदियां, मांग में टीका और हाथ में कलीरें हैं, जो उनके लुक और शानदार बना रहे हैं।
वहीं, कृति की नथ उनपर काफी जच रही है। नथ के बिना हर दुल्हन का लुक अधूरा सा लगता है। ऐसे में हैवी लहंगे के साथ कृति ने एक सिंपल सी नथ कैरी की है। तस्वीरों में वह स्टनिंग अंदाज में पोज़ देती नजर आ रही हैं। उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद किया जा रहा है। इन पर अब तक लाखों लाइक्स आ चुके हैं। साथ ही, फैंस उनकी खूबसूरती की जमकर तारीफ कर रहे हैं।
वर्क फ्रंट की बात करें तो हाल ही में उनकी फिल्म ‘मिमी’ ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हुई है। इस फिल्म को लोगों ने काफी पसंद किया। इसमें उनके साथ पंकज त्रिपाठी रोल में थे। फिल्म में कृति ने एक सरोगेट मदर का किरदार निभाया है। वहीं, कुछ वक्त पहले उन्होंने ‘बच्चन पांडे’ की शूटिंग पूरी कर ली है। इस फिल्म में उनके साथ अक्षय कुमार लीड रोल में हैं। इसके अलावा, वह ‘भेड़िया’, ‘गणपत’ और मायथोलॉजिकल फिल्म ‘आदिपुरुष’ जैसी फिल्मों का हिस्सा हैं।
Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.