टाइगर श्रॉफ की बहन कृष्णा श्रॉफ ने कराया टॉपलेस फोटोशूट, कई अभिनेत्रियां भी करा चुकी हैं ऐसा बोल्ड शूट

बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ की बहन कृष्णा श्रॉफ एक बार फिर से अपनी बोल्ड फोटोज के चलते सुर्खियों में आ गई हैं। कृष्णा श्रॉफ ने हाल में एक टॉपलेस फोटोशूट कराया है। जिसकी तस्वीर उन्होंने खुद सोशल मीडिया पर पोस्ट की है।
 

<p>Krishna Shroff Goes Topless for Magazine Shoot</p>

नई दिल्ली। बॉलीवुड अभिनेता जैकी श्रॉफ की बेटी कृष्णा श्रॉफ अभी फिल्मों से दूर हैं, लेकिन बावजूद इसके वो खूब सुर्खियां में बनी रहती हैं। कृष्णा श्रॉफ अपनी बोल्डनस क चलते खूब चर्चाओं में रहती हैं। उनकी फैन फॉलोइंग किसी बड़े स्टार से कम नहीं है। सोशल मीडिया पर कृष्णा श्रॉफ खूब एक्टिव रहती हैं। वो आए दिन पर अपनी वीडियोज और तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। इस बार कृष्णा अपने टॉपलेस तस्वीरों को लेकर सुर्खियों में हैं।

कृष्णा श्रॉफ का टॉपलेस फोटोशूट

दरअसल, कृष्णा श्रॉफ ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर पोस्ट की है। इस तस्वीर में वो टॉपलेस दिखाई दे रही हैं। फोटो में कृष्णा श्रॉफ के लुक की बात करें तो उन्होंने ब्लैक लेदर पैंट पहली है। साथ ही एल्बो तक ग्लवज पहले हैं। लुक और स्टाइलिश बनाने के लिए कृष्णा ने बालों को खुला रखा हुआ है। साथ ही न्यूड मेकअप के साथ नज़र आ रही हैं। फोटोशूट के दौरान कृष्णा अपनी बॉडी पर बने टैटूज और नेवल पियर्सिंग को दिलकश अंदाज में फ्लॉन्ट करते हुए नज़र आ रही हैं।

यह भी पढ़ें

बिकिनी पहने साइकिल पर घूमती हुई नज़र आईं कृष्णा श्रॉफ

दिशा पाटनी ने की तारीफ

मैग्जीन के लिए कराए गए कृष्णा श्रॉफ के इस टॉपलेस फोटोशूट की चर्चा अब तेजी से सोशल मीडिया पर होने लगी है। उनका ये हॉट अवतार देख फैंस भी उनकी तारीफ करने से खुद को रोक नहीं पा रहे हैं। यही नहीं कृष्णा श्रॉफ के भाई टाइगर श्रॉफ के कथित गर्लफ्रेंड दिशा पाटनी भी कृष्णा की फोटो पर कमेंट करने से खुद को रोक नहीं पाई हैं। कृष्णा का टॉपलेस फोटोशूट देख दिशा ने कमेंट करते हुए लिखा है कि ‘वाह क्या बॉडी है।’ बॉलीवुड के कई सितारे भी कृष्णा के अंदाज की तारीफ करते हुए नज़र आ रही है।

alia.jpg

आलिया भट्ट

आपको बता दें कृष्णा श्रॉफ से पहले कई और अभिनेत्रियां भी टॉपलेस फोटोशूट करवा चुकी हैं। साल 2017 में मशहूर फोटोग्राफर डब्बू रत्नानी के कैलेंडर फोटोशूट के लिए आलिया भट्ट ने टॉपलेस फोटोशूट करवाया था। इस तस्वीर में आलिया को टॉपलेस होकर काली बिल्ली को हाथों में पकड़े हुए नज़र आ रही थीं।

यह भी पढ़ें

हाथों में मेहंदी लगाए वीना नागड़ा संग वायरल हुई Alia Bhatt की तस्वीर, दुल्हन के अवतार में लग रही हैं बेहद खूबसूरत

disha.jpg

दिशा पाटनी

आपको बता दें एक्ट्रेस दिशा पाटनी भी टॉपलेस होकर अपना फोटोशूट करवा चुकी हैं। वैसे भी एक्ट्रेस अपनी बोल्डनस को लेकर सुर्खियों में रहती ही हैं।

s.jpeg
श्रद्धा कपूर


बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर भी एक टॉपलेस फोटोशूट करवा चुकी हैं। उन्होंने साल 2017 में डब्बू रत्नानी के लिए फोटोशूट किया था।

 

k_1.jpg

कियारा अडवाणी

इस लिस्ट में एक्ट्रेस कियारा अडवाणी का नाम भी शामिल है। कियारा अडवाणी ने भी डब्बू रत्नानी के लिए टॉपलेस फोटोशूट करवाया था। जिसमें वो पेड की पत्तियों के पीछे खड़े होकर बोल्ड पोज देती हुईं दिखाई दे रही थीं।

Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.