बॉलीवुड

Bollywood Updates: स्टारकिड के फायदे-नुकसान पर जानिए क्या बोलीं शनाया कपूर

Bollywood Updates: एक्टर संजय कपूर की बेटी शनाया कपूर जल्द ही बॉलीवुड में बतौर एक्ट्रेस डेब्यू करने वाली हैं। मीडिया रिपोट्र्स की मानें तो शनाया कपूर फिल्ममेकर करण जौहर की अपकमिंग फिल्म में नजर आएंगी।

Oct 21, 2021 / 09:19 pm

Deovrat Singh

Bollywood Updates: एक्टर संजय कपूर की बेटी शनाया कपूर जल्द ही बॉलीवुड में बतौर एक्ट्रेस डेब्यू करने वाली हैं। मीडिया रिपोट्र्स की मानें तो शनाया कपूर फिल्ममेकर करण जौहर की अपकमिंग फिल्म में नजर आएंगी। इस फिल्म का नाम फिलहाल डिसाइड नहीं किया गया है। शनाया इससे पहले फिल्म ‘Gunjan saxena the kargil girl‘ में बतौर असिस्टेंट डायरेक्टर काम कर चुकी हैं। फिल्म ‘गुंजन सक्सेना: द कारगिल गर्ल’ में शनाया कपूर की कजिन जाह्नवी मुय भूमिका में थीं।

शनाया ने हाल ही में एक इंटरव्यू में कहा है कि स्टार किड होने के अपने अलग फायदे और नुकसान हैं। शनाया कहती हैं, ‘मैं हमेशा पॉजिटिव रहती हूं और सिर्फ ऐसे लोगों पर फोकस करती हूं, जो मुझे चीयर करते हैं। फिर वे चाहें मेरे फॉलोअर्स हों या मीडिया हो, मैं उन सभी लोगों के प्यार और सपोर्ट पर फोकस करती हूं, बाकी बातें मेरे लिए मायने नहीं रखतीं। एक्टिंग में आने से पहले शनाया फिल्ममेकिंग में हाथ आजमा चुकी हैं। शनाया कहती हैं, ‘गुंजन सक्सेना का हिस्सा बनना मेरे लिए काफी काफी स्पेशल एक्सपीरियंस था। मैं सीखना चाहती थी कि फिल्म कैसे बनती है, इसकी पूरी प्रोसेस क्या होती है, इससे जुड़ी हुई अन्य जॉब्स यानी सेट पर कौन क्या करता है? एक्टर अपने रोल्स के लिए कैसे तैयारी करते हैं.’ शनाया आगे कहती हैं, ‘ऐसा बहुत कुछ था, जो मैने सीखा। यह सब कुछ देखना और समझना कि कैसे टीम एक गोल के लिए काम करती है मेरे लिए एक बेहद शानदार अनुभव था।’

यह भी पढ़ें: ड्रग्स मामले में आर्यन के बाद अनन्या पांडे पर NCB ने कसा शिकंजा, जब्त किया सामान

Read More Story: शाहिद कपूर ‘बुल’ में बनेंगे ब्रिगेडियर बुलसारा

शाहिद कपूर,आदित्य निंबालकर के निर्देशन में बन रही पहली फिल्म ‘बुल’ में नजर आएंगे। आदित्य ने विशाल भारद्वाज के साथ कई प्रोजेक्ट्स में काम किया है। शाहिद ने कहा कि ‘बुल’ ब्रिगेडियर बुलसारा के जीवन की वास्तविक घटनाओं से प्रेरित है। मुझे इसमें एक ऐसे पैराट्रूपर की भूमिका निभाने का सौभाग्य मिल रहा है, जो अपने सोल्जर्स को एक ऐतिहासिक मिशन पर लीड करता है।

यह भी पढ़ें: जब 16 साल छोटी इस एक्ट्रेस से शादी करना चाहते थे शम्मी कपूर, लेकिन सामने रख दी थी ऐसी शर्त कि…

Home / Entertainment / Bollywood / Bollywood Updates: स्टारकिड के फायदे-नुकसान पर जानिए क्या बोलीं शनाया कपूर

Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.