Janhvi को बहन Khushi Kapoor ने स्पेशल अंदाज में किया बर्थडे विश, बोलीं- ‘यूं ही हमेशा तुमसे प्यार करूंगी’

एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर ( Janhvi Kapoor Birthday ) मना रही हैं अपना 24वां जन्मदिन
बहन खुशी कपूर ( Khushi Kapoor ) ने पोस्ट शेयर कर जाह्नवी को किया बर्थडे विश
सोशल मीडिया पर बहन के लिए लिखा खास मैसेज

<p>Khushi Kapoor Wish Happy Birthday To Her Sister Janhvi Kapoor</p>

नई दिल्ली। आज बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर ( janhvi kapoor birthday ) अपना 24वां जन्मदिन मना रही हैं। जाह्ववी के बर्थडे पर उनके करीबी और फैंस सोशल मीडिया पर अलग-अलग अंदाज में बर्थडे विश कर रहे हैं। इस बीच उनकी बहन खुशी कपूर ( Khushi Kapoor ) ने भी एक क्यूट तस्वीर पोस्ट की है। जिसमें जाह्ववी संग खुशी खूब फनी पोज देती हुई नज़र आ रही हैं। खुशी द्वारा शेयर की यह तस्वीरें तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

यह भी पढ़ें

Janhvi Kapoor को डॉक्टर बनता हुआ देखना चाहती थीं मां Sridevi, नहीं देख पाई थीं बेटी की पहली फिल्म

खुशी ने शेयर की बहन जाह्नवी संग तस्वीरें

खुशी कपूर ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर की है। जिसमें वह अपनी बहन जाह्नवी संग फनी पोज देते हुए दिखाई दे रही हैं। इस पोस्ट में खुशी और जाह्नवी की तीन फोटोज हैं। एक तस्वीर में खुशी को जाह्नवी गले लगाते हुए नज़र आ रही हैं। वहीं दूसरी फोटो में वह खुशी की पीठ पर चढ़कर पोज दे रही हैं। तीसरी तस्वीर में दोनों बहनें साथ में खड़े होकर कैमरे की ओर देखकर पोज दे रही हैं। फोटो में जाह्नव ग्रीन, ब्लू, और डार्क ब्लू की जैकेट पहने हुए दिखाई दे रही हैं। वहीं खुशी वाइट क्रॉप टाप में नज़र आ रही हैं।

चाइल्डहुड वीडियो की शेयर

तस्वीरों के साथ-साथ खुशी ने एक वीडियो भी पोस्ट किया है। जिसमें जाह्नवी डांस करते हुए नज़र आ रही हैं। फ्लोरल प्रिंट के जंप सूट में नन्ही जाह्नवी बेहद ही क्यूट लग रही हैं। वीडियो में जाह्नवी जमीन पर लेटकर भी डांस करती हुईं नज़र आएंगी। जिसे देख साफ महसूस होता है कि बॉलीवुड को लेकर जाह्नवी में दीवानगी कूट-कूटकर भरी हुई है।

यह भी पढ़ें

इंडियन आइडल में कंटेस्टेंट का गाना सुन फूट-फूटकर रोईं Neha Kakkar, भगवान को याद कर कही खास बात

जाह्नवी के लिए लिखा खास मैसेज

बहन जाह्ववी को बर्थडे विश करते हुए खुशी ने कैप्शन में लिखा है कि तुम मेरी सब कुछ हो, तुम्हे जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएं। मैं हमेशा तुमसे यूं ही प्यार करुंगी। खुशी की इस पोस्ट को कई लोग पसंद कर चुके हैं। वहीं पोस्ट पर कमेंट कर सभी जाह्नवी को जन्मदिन की बधाई भी दे रहे हैं।

Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.