Bhool Bhulaiyaa 2 shooting: Karthik Aryanऔर Kiara Advani की फिल्म की शूटिंग फिर से होगी शुरु, पहली बार दिखेंगे साथ

‘भूल भुलैया 2’ (Bhool Bhulaiyaa 2)फिल्म की शूटिंग सितंबर तक दुबारा होगी शुरू
यह फिल्म 2007 की हिट कॉमेडी ‘भूल भुलैया’ की सीक्वल है

<p>&#8216;Bhool Bhulaiyaa 2&#8217;: Kartik Aaryan and Kiara Advani</p>

नई दिल्लीl पूरे देश में तेजी से फैल रही कोरोना वायरस(Coronavirus) जैसी महामारी के वजह से कुछ समय तक लॉकडाउन (Lockdown)की घोषणा की गई थी जिसके चलते सभी बाजार, दुकानें, मॉल ,जिम से लेकर फिल्म इंडस्ट्री तक में ताला लगा दिया था और कई फिल्मों की शूटिंग अधुरी पड़ी रह गई थी। लेकिन अब सरकार नें लॉकडाउन में कुछ ढील बरती है। जिससे फिल्म मेकर्स अब अपनी अधुरी फिल्म को पूरा करने की तैयारी में भी जुट चुके है इन्हीं फिल्मों के बीच ‘भूल भुलैया 2’ (Bhool Bhulaiyaa 2)फिल्म की शूटिंग सितंबर तक दुबारा शुरू करने की पुष्टि निर्माताओं ने की है ।

इस फिल्म में कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) और कियारा आडवाणी (Kiara Advani)लीड रोल में नजर आने वाले हैं यह फिल्म अक्षय कुमार-स्टारर फिल्म ‘भूल भुलैया’ का एक सीक्वल है। फिल्म की शूटिंग के दौरान जारी किए गए दिशानिर्देशों और सुरक्षा उपायों का विशेष ख्याल रखा जाएगा। फिल्म (film Bhool Bhulaiyaa 2 to resume shoot in September )’भूल भुलैया 2′ के निर्माताओं ने घोषणा की है कि वे सितंबर तक शूटिंग शुरू करने की योजना बना रहे हैं।
बता दे कि लॉकआउन के पहले इस फिल्म की शूटिंग के लिए कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी लखनऊ में कर रहे थे, इसके बाद कोरोना वायरस महामारी के चलते सरकार ने मार्च में तालाबंदी की घोषणा कर दी। फिल्म की शूटिंग लगभग 35 दिनों की बाकी रह गई थी।

निर्देशक अनीस बज़्मी ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया है कि वे जल्द फिल्म की शूंटिग के लिए लखनऊ जाने वाले है। जहां हमने एक विशाल सेट बनाया था जो लगभग यह तीन महीनों से खाली पड़ा हुआ है। हमे हमारे कलाकारों और क्रू की सुरक्षा का ख्याल रखते हुए उत्तर प्रदेश सरकार की अनुमति मिलने के बाद ही फिल्म पर काम शुरू करेंगे। उम्मीद है हम सितंबर तक ‘भूल भुलैया 2′ की शूटिंग फिर से शुरू कर देंगे।’

Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.