डिलीवरी के बाद Kareena Kapoor Khan का पहला पोस्ट आया सामने, सैफ अली खान के लिए किया ये काम

|

Published: 23 Feb 2021, 07:27 PM IST

  • करीना कपूर खान ने डिलीवरी के बाद किया पहला पोस्ट
  • सैफ अली खान को डेडिकेट किया पोस्ट
  • करीना ने सैफ के लिए किया ये काम

नई दिल्ली | बॉलीवुड की बेबो करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) ने हाल ही में अपने दूसरे बच्चे को जन्म दिया है। करीना और सैफ के दूसरी बार बेटे होने की खबर मिलते ही उन्हें ढेरों बधाईयां अब भी मिल रही है। फैंस उनके प्यारे बेटे की एक झलक देखने के लिए बेकरार हैं। वहीं इसी बीच करीना ब्रीच कैंडी अस्पताल से डिस्चार्ज होकर न्यू बॉर्न बेबी (Kareena Kapoor second baby boy) के साथ घर भी पहुंच गई हैं। करीना ने घर पहुंचते ही सबसे पहले सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया। ये पोस्ट करीना ने अपने पति सैफ अली खान (Saif Ali Khan) के लिए किया है।

अब आप सोच रहे होंगे बेबी बॉय की झलक दिखाने के बजाए करीना ने सैफ के लिए ऐसा क्या किया। दरअसल, सैफ अली खान सोशल मीडिया पर नहीं है यही कारण है कि उनकी तरफ से करीना अपने अकाउंट से पोस्ट करती रहती हैं। करीना ने सैफ की अपकमिंग फिल्म भूत पुलिस की रिलीज डेट अनाउंस की है।

करीना कपूर खान ने अपने इंस्टाग्राम पर फिल्म भूत पुलिस का एक पोस्टर शेयर करते हुए इसकी रिलीज डेट बताई है। करीना ने कैप्शन में लिखा- ढेर सारे लाफ्टर के लिए तैयार हो जाइए। 10 सितंबर को भूत पुलिस आ रही है। इसके साथ सैफ अली खान का नाम मेंशन करते हुए बाकी स्टारकास्ट को करीना ने टैग किया है। जिसमें अर्जुन कपूर, जैकलीन फर्नांडिज, यामी गौतम और जावेद जाफरी जैसे सितारों को टैग किया गया है। वहीं फिल्म के डायरेक्टर और फिल्म मेकर भी इसमें शामिल हैं। रमेश तोरानी इस फिल्म को डायरेक्ट कर रहे हैं।

बता दें कि करीना ने अपने दूसरे बच्चे को रविवार को जन्म दिया है। इसके बाद से ही सोशल मीडिया पर बेबी ब्वॉय को लेकर कई तरह खबरें छाई हुई हैं। करीना अपने दूसरे बच्चे का नाम क्या रखेंगी इसपर भी खूब चर्चा हो रही है। वहीं रणधीर कपूर ने बताया था कि करीना और सैफ का दूसरा बेटा तैमूर की तरह दिखाई देता है।