करीना कपूर बैडरूम में सैफ अली खान से किन तीन चीज़ो की डिमांड करती है !

करीना कपूर खान और सैफ अली खान की शादी को आठ साल हो चुके हैं। आज भी दोनों के बीच कमाल की बॉन्डिंग देखने को मिलती है। डिस्कवरी प्लस के कुकिंग शो Star VS Food की शूटिंग के दौरान करीना कपूर ने अपने और सैफ अली खान बेडरूम सीक्रेट का खुलासा किया है और यह भी बताया कि वो सैफ अली खान से किन तीन चीज़ो की हमेशा डिमांड करती है।

<p>Bedroom Secret of Kareena Kapoor and Saif Ali Khan</p>
नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर की गिनती बिंदास एक्ट्रेस में होती है। वह बेबाकी से अपनी हर बात को रखती हैं। अपनी किसी भी बात को खुले तौर पर रखने में उन्हें कोई हिचकिचाहट नहीं होती है। सैफ अली खान के साथ उनके रिश्ते को भी काफी पसंद किया जाता है। दोनों को पावर कपल कहा जाता है। ऐसे में दोनों के बीच की बॉन्डिंग के बारे में हर कोई जानना चाहता है। इस बीच करीना कपूर ने अपने बेडरूम सीक्रेट को लेकर खुलासा किया है।
बेडरूम सीक्रेट का खुलासा
दरअसल, हाल ही में करीना कपूर ने डिस्कवरी के शो Star VS Food की शूटिंग पूरी की थी। इसी शो के दौरान करीना ने अपने सीक्रेट का खुलासा किया। उन्होंने बताया कि बेड पर उन्हें क्या तीन चीजें चाहिए होती हैं? करीना कहती हैं, ‘मुझे बेड पर तीन चीजें चाहिए होती हैं- वाइन की बोतल, पजामा और सैफू।’ करीना के इस जवाब को सुनकर वहां मौजूद हर कोई हंसने लगता है। इसके बाद बेबो कहती हैं मुझे लगता है इससे अच्छा जवाब कुछ और नहीं हो सकता है। इसके लिए मुझे प्राइज मिलना चाहिए।
ओटीटी पर करेंगी डेब्यू
बता दें कि स्टार VS फूड शो में करीना कपूर के अलावा उनकी बेस्ट फ्रेंड मलाइका अरोड़ा भी नजर आने वाली हैं। साथ ही, अर्जुन कपूर, करण जौहर और प्रतीक गांधी भी दिखाई देंगे। इस शो का प्रोमो करीना ने अपने इंस्टाग्राम से शेयर किया है। इस शो के जरिए करीना अपना ओटीटी पर डेब्यू कर रही हैं। इसके अलावा, जल्द ही करीना कपूर फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ में नजर आएंगी। इस फिल्म में उनके साथ मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान लीड रोल में हैं।
‘टशन’ के दौरान आए करीब
वहीं बात करें करीना कपूर और सैफ अली खान की तो दोनों की शादी को आठ साल हो चुके हैं। फिल्म ‘टशन’ के दौरान दोनों एक-दूसरे के करीब आए थे। जिसके बाद दोनों ने कई साल एक-दूसरे को डेट किया और 16 अक्टूबर 2012 को शादी कर ली। दोनों के बीच आज भी शानदार कैमिस्ट्री देखने को मिलती है। हाल ही में करीना ने अपने दूसरे बच्चे को जन्म दिया है। उनका पहला बेटा तैमूर अली खान है। तैमूर पैदा होते ही सोशल मीडिया पर पॉपुलर हो गए थे। पैपराजी उनकी एक झलक पाने के लिए घंटों इंतजार करते रहते हैं। इसी साल की शुरुआत में फरवरी में उन्होंने दूसरे बेटे जेह को जन्म दिया है। हालांकि, अभी जेह की तस्वीर सामने नहीं आई है।
Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.