अपने करियर में करीना कपूर ने पहली बार फिल्म में दिया था न्यूड सीन, लेकिन लोगों ने कर दिया नापसंद

|

Published: 21 Sep 2021, 05:31 PM IST

मधुर भंडारकर की फिल्म हीरोइन के लिए करीना कपूर ने न्यूड सीन्स दिए। हालांकि, इस सीन के लिए उन्हें खूब बदनामी झेलनी पड़ी थी। इस फिल्म को लेकर करीना कपूर ने एक इंटरव्यू में खुलकर बात की थी।

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर की गिनती टॉप एक्ट्रेसेस में होती है। वह कई सालों से बॉलीवुड में काम करती आ रही हैं। उनकी फिल्मों को काफी पसंद किया जाता है। करीना ने अपने करियर में कई तरह के किरदार निभाए हैं। कभी खुशी कभी गम में वह बिंदास व बोल्ड पू बन जाती हैं तो जब वी मेट में देसी चुलबुली गीत। वहीं, चमेली फिल्म में उन्होंने एक वेश्या का किरदार भी निभाया है। हालांकि, वह फिल्मों में बिकिनी व न्यूड सीन कम ही देती हैं। लेकिन फिल्म हीरोइन में उन्होंने पहली बार न्यूड सीन दिया था। जिस पर तहलका मच गया था।

मधुर भंडारकर की फिल्म हीरोइन के लिए करीना कपूर ने न्यूड सीन्स दिए। हालांकि, इस सीन के लिए उन्हें खूब बदनामी झेलनी पड़ी थी। इस फिल्म को लेकर करीना कपूर ने एक इंटरव्यू में खुलकर बात की थी। अनुपमा चोपड़ा के चैट शो में करीना ने कहा था, मेरी परफॉर्मेंस को वो हक नहीं मिला जो उसे मिलना चाहिए था। मैंने अपने किरदार के लिए सबकुछ दिया था।

बिना मेकअप के ऐसी दिखती हैं दीपिका पादुकोण, सोशल मीडिया पर वायरल हुई फोटो

करीना ने आगे कहा था, ऑडियंस मुझे इस तरह के रोल में देखने के लिए तैयार नहीं थी। ये थोड़ा निगेटिव भी था, जिससे सभी ने अनकम्फर्टेबल फील किया था। मधुर भंडारकर ने जिस तरह से फिल्म बनाई थी उससे सभी ने असहज महसूस किया था।

इसके बाद बेबो ने न्यूड सीन को लेकर कहा था कि मैंने सीन में अपना सौ फीसदी दिया था। ये मेरे ५ बेस्ट किरदारों में से एक है। लोग क्या कहते हैं, जो भी कुछ फिल्म में था और जो कुछ भी मैंने किया, उसपर मैं प्राउड फील करती हूं।

जब उर्वशी रौतेला ने डांस करते वक्त सबके सामने उतार दिया अपना टॉप, वायरल हो रहा है वीडियो

बता दें कि करीना कपूर आज अपना ४१वां जन्मदिन मना रही हैं। वह जन्मदिन मनाने के लिए वेकेशन पर गई हैं। यहां से उन्होंने सैफ अली खान के साथ अपनी एक फोटो शेयर की है। करीना ने इसी साल की शुरुआत में अपने दूसरे बेटे जहांगीर को जन्म दिया है। उनके बेटे के नाम को लेकर काफी बवाल हुआ था और उन्हें सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल भी किया गया।