Kareena Kapoor और सैफ अली खान कुछ इस तरह करेंगे अपने दूसरे बच्चे को फैंस के साथ इंट्रोड्यूस

|

Published: 28 Feb 2021, 05:39 PM IST

  • करीना और सैफ के दूसरे बच्चे की झलक पाने को फैंस बेकरार
  • बच्चे की वर्चुअल इंट्रोडक्शन की तैयारी में हैं करीना और सैफ

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) को फिल्म इंडस्ट्री का पावर कपल कहा जाता है। दोनों की जोड़ी को फैंस काफी पसंद करते हैं। हाल ही में करीना दूसरी बार मां बनी हैं। उन्होंने बेटे को जन्म दिया है। लेकिन अभी तक उनके दूसरे बेटे की झलक देखने को नहीं मिली है। ऐसे में फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं उसकी एक झलक पाने के लिए।

Kangana Ranaut ने अपने माता-पिता के आलीशान घर को कुछ इस तरह सजाया, शेयर की तस्वीरें

इस बीच खबर आ रही है कि करीना और सैफ खास तरीके से अपने दूसरे बच्चे को इंट्रोड्यूस करेंगे। दरअसल, कोरोना काल में दोनों ही अपने बच्चे को लेकर काफी सतर्क हैं। ऐसे में कहा जा रहा है कि दोनों दूसरे बेटे के वर्चुअल इंट्रोडक्शन की तैयारी में हैं। करीना कपूर क्योंकि इंस्टाग्राम के जरिए अपने फैंस से जुड़ी रहती हैं। ऐसे में कयास लगाए जा रहे हैं कि इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर कर बेबो दूसरे बच्चे की झलक दे सकती हैं।

करीना कपूर पहले सोशल मीडिया पर नहीं थीं। लेकिन पिछले साल उन्होंने इंस्टाग्राम पर एंट्री की है। इस प्लेटफॉर्म पर बेबो को 6 मिलियन फॉलोअर्स हैं। ऐसे में वह अपने दूसरे बच्चे की तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर कर सकती हैं।

प्रियंका चोपड़ा के पति निक जोनस की एक्स गर्लफ्रेंड ने किया उन्हें याद, फोटो शेयर कर कही ये बात

बता दें कि सैफ अली खान चौथी बार पिता बने हैं। इससे पहले करीना ने तैमूर को जन्म दिया था। तैमूर की पॉपुलैरिटी जन्म के साथ ही किसी स्टार से कम नहीं थी। उनकी एक झलक पाने के लिए पैपराजी घंटों उनके घर के बाहर इंतजार करती है। वहीं, सैफ के पहली पत्नी अमृता से दो बच्चे हैं, सारा अली खान (Sara Ali Khan) और इब्राहिम। दोनों की करीना और तैमूर से काफी अच्छी बॉन्डिंग है। हाल ही में सारा अपने पिता के न्यू बॉर्न बेबी से मिलने पहुंची थीं। उनके हाथ में ढेर सारे गिफ्ट भी थे।