करण जौहर के बेटे ने अमिताभ को माना सुपरहीरो, कहा- कोरोना वायरस से हमें बचा सकते हैं

नए वीडियो में वे बेटे से पूछ रहे हैं कि यश बताओ कोरोना से इतनी दिक्कत हो रही है, इसे कौन भगा सकता है।

<p>karan johar amitabh bachchan</p>
महामारी कोरोना वायरस की वजह से सभी बॉलीवुड सेलेब्स घर में अपने परिवार के साथ समय बिता रहे हैं। इसी बीच प्रोड्यूसर करण जौहर अपने बच्चों के साथ खूब मस्ती कर रहे हैं। करण ने बेटे यश और बेटी रूही के फनी वीडियोज शेयर करते रहते हैं। इन वीडियोज में वे अपने बच्चों को इस वायरस के बारे में सवाल जवाब कर रहे है। करण ने एक क्यूट वीडियो शेयर किया है, जिसमें उनके यश ने अमिताभ बच्चन को अपना सुपरहीरो घोषित कर दिया है।
नए वीडियो में वे बेटे से पूछ रहे हैं कि यश बताओ कोरोना से इतनी दिक्कत हो रही है, इसे कौन भगा सकता है। इस पर यश ने थोड़ी देर सोचा और फिर कहा- अमिताभ बच्चन। बेटे की बात सुनकर शॉक्ड करण ने फिर पूछा कि अमिताभ कैसे इसे लेकर जा सकते हैं तो यश कहते हैं, वे मेरे कमरे में नहीं आएंगे। करण ने कहा कि क्या तुम चाहते हो कि मैं मिस्टर बिग बी को कॉल करके बोलूं कि यश चाहता है कि कोरोना भाग जाए प्लीज हमारी मदद करें? इस पर यश ने कहा हां। फिर नन्हें यश ने कहा कि अमिताभ मेरे कमरे में नहीं आएंगे और अपनी जगह छोड़कर चले गए।
इससे पहले करण ने अपने बच्चों का वीडियो शेयर किया था जिसमें वह बच्चों से पूछते हैं कि कोरोना वायरस क्या है। इससे पहले कि यश कोई जवाब देते रूही बोल पड़ती हैं और कहती हैं कि नहीं, मैंने पेप्पा पिग के बारे में सुना है।’
Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.