कंगना रनौत ‘धाकड़’ के साथ सिनेमाघरों में करने वाली हैं धमाका, 8 अप्रैल 2022 को होगी रिलीज

इस दिवाली के सात सिनेमाघरों को धमाकेदार तरीके से खोला जा रहा है, ऐसे में बॉलीवुड की क्वीन यानी कंगना रनौत की फिल्म की घोषणा न हो ऐसा हो नहीं सकता. सिल्वर स्क्रीन पर आग लगाने के लिए तैयार…

Dhaakad Movie Updates: इस दिवाली के सात सिनेमाघरों को धमाकेदार तरीके से खोला जा रहा है, ऐसे में बॉलीवुड की क्वीन यानी कंगना रनौत की फिल्म की घोषणा न हो ऐसा हो नहीं सकता. सिल्वर स्क्रीन पर आग लगाने के लिए तैयार कंगना धाकड़, एक मेगा एक्शन एंटरटेनर, 8 अप्रैल, 2022 को रिलीज करने के लिए पूरी तरह तैयार है. बड़े पैमाने पर बनीं यह फिल्म बॉलीवुड की पहली हाई ऑक्टेन स्पाई थ्रिलर है, जिसका नेतृत्व किसी महिला सुपरस्टार ने किया है. संयोग से, यह एक महिला के नेतृत्व वाली देश की सबसे महंगी फिल्म भी है जो अपने आप में इंडस्ट्री में नए मानदंड स्थापित करती है. एडिट तेज गति से लॉक होने के साथ, मेकर्स को विश्वास है कि उनके पास एक स्लीक एक्शन फिल्म है.

रनौत स्टारर फिल्म में अर्जुन रामपाल और दिव्या दत्ता के साथ-साथ कई टैलेंटेड एक्टर्स हैं. रनौत ने फिल्म में एजेंट अग्नि की भूमिका निभाई है, जो बाल तस्करी और महिलाओं के शोषण के स्तरित विषय को सुलझाती नजर आती है. भोपाल, बुडापेस्ट और मुंबई में फिल्माई गई, फिल्म का पहला लुक बेहद जबरदस्त है. फर्स्ट लुक में खतरनाक लग रही एक्ट्रेस का एक्शन हीरो अवतार जानलेवा है.

रिलीज की तारीख के बारे में बात करते हुए, रनौत कहती हैं, “धाकड़ एक ऐसी फिल्म है जिसे बड़े पर्दे पर सबसे ज्यादा पसंद किया जाता है. यह एक गहन विचारोत्तेजक विषय है और हमने इसे इस पैमाने पर बनाया है कि केवल थिएटर ही इसके साथ न्याय कर सकते हैं. इसके दिल में स्तरित कहानी को जनता तक पहुंचाने की जरूरत है और मुझे यकीन है कि फिल्म दुनिया भर की महिलाओं से बात करेगी. मैं 8 अप्रैल को एजेंट अग्नि से मिलने के लिए दर्शकों का इंतजार नहीं कर सकती.”

निर्देशक राज़ी घई कहते हैं, “धाकड़ एक खास फिल्म है, जिसमे हमेशा मेरा दिल रहेगा. एक टीम के रूप में हम अपना बेस्ट प्रदर्शन करना चाहते थे. मेरा इरादा यह सुनिश्चित करना था कि धाकड़ अंतरराष्ट्रीय एक्शन फिल्मों के बराबर खड़ा हो. हमारे निर्माता पूरे समय हमारे लिए ताकत के एक मजबूत स्तंभ थे. यह बनाने के लिए एक अविश्वसनीय रूप से चुनौतीपूर्ण फिल्म थी. दर्शकों के लिए अग्नि का गुस्सा और रोष का अनुभव करना बहुत रोमांचित करने वाला होने वाला है.”

जुहू में एक इवेंट में निर्माता दीपक मुकुट की जन्मदिन की पार्टी में रिलीज की तारीख के साथ फिल्म से लीड एक्ट्रेस कंगना रनौत का लुक लॉन्च किया गया है. प्राउड निर्माता मुकुट कहते हैं, “इस फिल्म के साथ इंडस्ट्री के मानदंडों को फिर से परिभाषित करना हमारे लिए महत्वपूर्ण था. इस तरह की फिल्म और इस बजट को कंधा देने वाली महिला बॉलीवुड में एक नया स्टैंडर्ड स्थापित करती है. मैं बहुत उत्साहित हूं कि दुनिया एक ऐसी फिल्म का अनुभव करेगी जिसके साथ हम वर्षों से रह रहे हैं. हमने यह सुनिश्चित करने के लिए अपनी पूरी कोशिश की है कि यह एक विश्व स्तरीय प्रोडक्ट हो और मेरे एक्टर्स और निर्देशक ने सुनिश्चित किया कि हम कम के साथ समझौता न करें.”

निर्माता सोहेल मकलाई कहते हैं, “हमारे पास एक फिल्म का एक भव्य दृष्टिकोण था और हम इस असाधारण फिल्म को बनाने के लिए इससे बेहतर टीम नहीं मांग सकते थे. कंगना ने बेहतरीन काम किया है. यह एक तरह की कूल, स्लीक एक्शन फिल्म है जो बॉलीवुड में महिलाओं के नेतृत्व वाली एक्शन फिल्मों का चेहरा बदल देगी. यह भरपूर मनोरंजन है और मुझे उम्मीद है कि लोगों को फिल्म देखने में उतना ही मजा आएगा, जितना हमें इसे बनाने में आया है.”

अपने रोमांचक एक्शन से दर्शकों को लुभाने के लिए तैयार, फिल्म के स्टंट एक अंतरराष्ट्रीय टीम द्वारा डिजाइन किए गए हैं, जबकि एक पुरस्कार विजेता जापानी सिनेमैटोग्राफर टेटसुओ नागाटा, जिन्होंने कई हॉलीवुड एक्शन फिल्मों में काम किया है, ने कैमरावर्क की कमान संभाली है.

धाकड़ को एक अंतरराष्ट्रीय स्तर की जासूसी थ्रिलर के रूप में डिजाइन किया गया है, जिसे रजनीश राजी घई द्वारा निर्देशित और दीपक मुकुट और सोहेल मक्लई द्वारा निर्मित किया गया है. सोहम रॉकस्टार एंटरटेनमेंट प्राइवेट लिमिटेड द्वारा कमल मुकुट, सोहेल मकलाई प्रोडक्शंस और एसाइलम फिल्मों के सहयोग से प्रस्तुत, धाकड़ 8 अप्रैल, 2022 को रिलीज़ होने के लिए तैयार है.

Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.