कंगना रनौत की फिल्म 'थलाइवी' के गाने पर वायरल हुआ करण जौहर का डांस वीडियो

|

Published: 04 Apr 2021, 04:31 PM IST

एक्ट्रेस कंगना रनौत इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'थलाइवी' को लेकर खूब सुर्खियों में बनी हुई हैं। हाल ही में कंगना की फिल्म का गाना 'चली चली' रिलीज़ हुआ है। इस गाने पर लोग #ChaliChaliChallenge पर वीडियो क्रिएट कर शेयर कर रहे हैं। इस बीच फिल्म निर्माता करण जौहर का भी एक वीडियो सामने आया है। जिसे कंगना ने भी ट्वीट कर शेयर किया है।

नई दिल्ली। बॉलीवुड क्वीन के नाम से मशहूर एक्ट्रेस कंगना रनौत इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म थलाइवी को लेकर सुर्खियों में बनी हुईं हैं। कंगना के 35वें जन्मदिन पर फिल्म का ट्रेलर रिलीज़ हुआ था। जिसमें कंगना की दमदार एक्टिंग ने सबका दिल जीत लिया। वहीं हाल ही में फिल्म थलाइवी के गाना 'चली चली' रिलीज़ हुआ है। जिसके बाद से #ChaliChaliChallenge तेजी से सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहा है। कंगना के इस गाने पर लोग अपनी वीडियो को क्रिएट कर कंगना रनौत को टैग कर रहे हैं। कंगना भी इंस्टाग्राम और ट्विटर हैंडल पर सभी लोगों की वीडियो को शेयर कर रही हैं। लेकिन इसी बीच कंगना ने एक ऐसा वीडियो ट्विटर पर शेयर किया है। जिसके बाद से वह सुर्खियों में आ गई हैं।

करण जौहर का फनी वीडियो किया शेयर

दरअसल, कंगना ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल पर मशहूर फिल्म निर्माता करण जौहर की एक वीडियो को शेयर किया है। इस वीडियो में करण कंगना के गाने चली चली पर थिरकते हुए दिखाई दे रहे हैं। वैसे आपको बता दें करण की इस वीडियो पर गाने को डब किया गया है। कंगना ने इसी वीडियो री-ट्वीट करते हए #ChaliChaliChallenge केे वीडियो में से अब तक करण के वीडियो सबसे बेस्ट बताया है।

यह भी पढ़ें- Kangana Ranaut ने लगाए Karan Johar पर गंभीर आरोप, कहा- 'चापलूसी की आदत ना हो तो लोग बैन कर देते हैं'

सोनम कपूर की शादी में किया था डांस

करण जौहर की जो डांस वीडियो कंगना ने री-ट्वीट की है। दरअसल, वह तब की है। जब करण जौहर ने एक्ट्रेस सोनम कपूर की शादी में डांस किया था। करण ने सोनम के ही गाने प्रेम रतन धन पायो में डांस किया था। वहीं जब से इस वीडियो पर कंगना की फिल्म का गाना लगाया है। तब से करण का यह वीडियो खूब सुर्खियों में बना हुआ है।

यह भी पढ़ें- मनजिंदर सिंह सिरसा ने ड्रग मामले में कराई करण जौहर के खिलाफ शिकायत दर्ज, 2019 की पार्टी का वीडियो भी किया शेयर

'थलाइवी' में निभाएंगी दिवंगत मुख्यमंत्री जे. जयललिता का किरदार

कंगना रनौत की फिल्म थलाइवी तमिलनाडु की दिवंगत मुख्यमंत्री जे.जयललिता के जीवन की कहानी पर आधारित है। इस फिल्म में जय ललिता जैसा दिखने के लिए कंगना ने पहले अपना वज़न बढ़ाया है। फिर उन्होंने अपने वज़न को घटाया है। इस फिल्म के लिए कंगना खूब मेहनत कर रही हैं। फिल्म की रिलीज़ डेट अभी 23 अप्रैल 2021 फाइनल हुई है।