यूजर ने लगाया सोनू सूद पर फ्रॉड करने का आरोप, कंगना रनौत के रिएक्शन ने सबको किया हैरान

सोनू सूद पर एक शख्स ने लोगों के साथ धोखेबाजी करने का आरोप लगाते हुए एक ट्वीट किया है। जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस ट्वीट पर बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत का रिएक्शन देखने को मिल रहा है।

<p>Kangana Ranaut React On Calling Sonu Sood A Fraud</p>

नई दिल्ली। इस वक्त देश कोरोना महामारी की मार झेल रहा है। कोरोना की दूसरी वेव विकराल रूप लेती जा रही है। रोज़ाना अलग-अलग राज्यों में कोरोना के कई नए मामले सामने आ रहे हैं। वहीं अस्पतालों में बेड, ऑक्सीजन और दवाइयों की कमी के चलते मरीज अस्पतालों के बाहर ही दम तोड़ते हुए दिखाई दे रहे हैं। पूरे देश में चिंता का माहौल बना हुआ है। ऐसे में बॉलीवुड के कई सेलेब्स कोरोना संकट में लोगों की मदद के लिए आगे रहे हैं। एक्टर सोनू सूद काफी लंबे समय से लोगों की मदद कर रहे हैं। सोशल मीडिया पर उनके कामों की जमकर तारीफ भी जाती हैं, लेकिन हाल ही में एक यूजर ने एक्टर को लेकर ऐसी बात कह डाली। जिस पर एक्ट्रेस कंगना रनौत का रिएक्शन सामने आया।

https://twitter.com/Being_Humor/status/1389109378326831108?ref_src=twsrc%5Etfw
https://twitter.com/nsitharamanoffc?ref_src=twsrc%5Etfw

दरअसल, यूजर ने एक्टर सोनू सूद को ट्रोल करते हुए सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया। पोस्टर को शेयर करते हुए यूजर ने लिखा कि सोनू सूद उन सब लोगों के साथ धोखा कर रहे हैं। जिनके अपने मर रहे हैं। यूजर ने कहा कि 10 लीटर के ऑक्सीजन कंसंट्रेटर की कीमत एक लाख नहीं होती है। यूजर ने कहा कि वहीं सोनू सूद पांच लीटर के लिए दो लाख ले रहे हो। यूजर ने सोनू सूद से पूछा कि ऐसे फ्रॉड कर वह रात में सो कैसे पाते हैं?

सोनू सूद पर किए इस पोस्ट पर करीबन ढाई हज़ार से भी लोगों ने लाइक किया है। जबकि साढ़े साथ से भी ज्यादा लोग इस ट्वीट को रिट्वीट कर चुके हैं। बड़ी बात यह है कि बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत ने भी इस ट्वीट को लाइक किया है। जिसे देख सभी काफी हैारन हैं। आपको बता दें सोशल मीडिया पर कंगना काफी एक्टिव रहती हैं। वह बड़ी ही बेबाकी के साथ लिखती और बोलती हैं। अक्सर देखा गया है कि कंगना बॉलीवुड के सेलेब्स पर तंज कसती रहती हैं। जिसकी वजह से वह ट्रोल होती हुईं नज़र आती हैं।

Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.