कंगना रनौत ने बाथटब से नहाते हुए अपनी बोल्ड फोटो शेयर की

|

Updated: 30 Aug 2021, 07:37 PM IST

कंगना ने अपनी एक फोटो शेयर की, जो सबका ध्यान अपनी ओर खींच रही है। फोटो में वह बाथटब में नहाती और रिलैक्स करती नजर आ रही हैं। उनके बगल में ही एक मेज पर शराब से भरी बॉटल रखी दिख रही है।

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत आए दिन सुर्खियों में बनी रहती हैं। वह हमेशा अपनी बेबाकी से चर्चा बटोरती हैं। ट्विटर पर वह अक्सर किसी न किसी सेलेब को टारगेट करती रहती थीं लेकिन उनका ट्विटर अकाउंट सस्पेंड कर दिया गया है। जिसके बाद से वह इंस्टाग्राम अकाउंट पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन फैंस के साथ अपनी फोटो व वीडियो शेयर करती रहती हैं। अब उन्होंने अपनी एक बेहद ही बोल्ड फोटो शेयर की है।

ये भी पढ़ें: करीना कपूर की गृह प्रवेश की तस्वीर हुई वायरल, किचन में फूल चढ़ाकर उबाला दूध

दरअसल, कंगना रनौत ने अपनी अपकमिंग फिल्म 'धाकड़' की शूटिंग पूरी कर ली है। इस बात की जानकारी उन्होंने सोशल मीडिया पर दी। उन्होंने अपनी इंस्टा स्टोरी से कुछ तस्वीरें व वीडियो शेयर करते हुए लिखा, "रैप फॉर मी.. मैं अभी से टीम को मिस कर रही हूं #धाकड़।" इस पोस्ट के बाद उन्होंने कई और स्टोरीज शेयर की हैं, जिसमें उन्होंने टीम के साथ रैप अप पार्टी के बारे में बताया। वहीं उन्होंने बुडापेस्ट में धाकड़ के सेट पर अपने आखिरी दिन का वीडियो भी शेयर किया है। वीडियो में वह अपने प्रोड्यूसर और डायरेक्टर से पूछती हैं कि वे उन्हें मिस करेंगे या नहीं। दोनों ने हां में जवाब दिया। उसके बाद वह कहते हैं कि उन्होंने एक एंटरटेनी फिल्म बनाई है और उम्मीद है कि दर्शकों को ये पसंद आएगी।

इसके बाद कंगना ने अपनी एक फोटो शेयर की, जो सबका ध्यान अपनी ओर खींच रही है। फोटो में वह बाथटब में नहाती और रिलैक्स करती नजर आ रही हैं। उनके बगल में ही एक मेज पर शराब से भरी बॉटल रखी दिख रही है। तस्वीर को शेयर करते हुए कंगना ने लिखा,'शूटिंग खत्म कर रिलैक्स करते हुए।' अब उनकी तस्वीर सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है।

ये भी पढ़ें: सौतेली बहन सारा अली खान को इस फनी नाम से पुकारते हैं तैमूर अली खान

बात करें 'धाकड़' फिल्म की तो यह एक एक स्पाई थ्रिलर फिल्म है। इसे रजनीश घई ने डायरेक्ट किया है। फिल्म में कंगना रनौत 'एजेंट अग्नि' के रूप में नजर आएंगी। उनके अलावा फिल्म में अर्जुन रामपाल, दिव्या दत्ता और शारिब हाशमी लीड रोल में हैं। फिल्म चाइल्ड ट्रैफिकिंग पर आधारित है। फिल्म में अर्जुन रामपाल फिल्म में विलेन के रोल में दिखाई देंगे। 'धाकड़' के अलावा, कंगना 'थलाइवी', पीरियड ड्रामा 'मणिकर्णिका रिटर्न्‍स द लीजेंड ऑफ दिद्दा' और 'तेजस' जैसी फिल्मों में भी नजर आएंगी।

कंगना रनौत की फिल्म 'थलाइवी' की रिलीज डेट सामने आ चुकी है। ये फिल्म 10 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है। फिल्म का 'तेरी आंखों में' गाना रिलीज हो गया है। ये फिल्म तमिल अदाकारा और तमिलनाडु की मुख्यमंत्री रहीं जयललिता की बायोपिक है। कंगना रनौत ने इस फिल्म के लिए अपना वजन भी बढ़ाया था।